Urfi And Sofia Fail: बोल्डनेस के मामले में आयुषी ने उर्फी से लेकर सोफिया को किया फेल, OTT पर लेस्बियन रोमांस वीडियो ने मचाया हाहाकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1802820

Urfi And Sofia Fail: बोल्डनेस के मामले में आयुषी ने उर्फी से लेकर सोफिया को किया फेल, OTT पर लेस्बियन रोमांस वीडियो ने मचाया हाहाकार

Aayushi Jaiswal Hot And Bold Photo And Video: 25 साल की इस लड़की ने सोशल मीडिया पर हाहाकार मचा दिया है. इस अदाकारा ने हॉटनेस और बोल्डनेस के मामले में उर्फी और सोफिया को भी पीछे छोड़ दिया है. देखें चरमसुख और पलंग तोड़ जैसे वेबसीरिज में काम कर चुकी आयुषी के भयंकर हॉट वीडियो....

 

Ayushi Jaiswal(File Photo)

Ullu series actress Aayushi jaiswal Hot Video: OTT के आने के बाद कई अदाकाराओं को अपनी बोल्डनेस दिखाने का मौका मिल गया है. इनके हॉटनेस का जादू ऐसा चला कि लोग इनके दिवाने हो गए. इन अदाकाराओं ने बोल्डनेस की सारी सीमाएं लांघ दी. सोशल मीडिया और ओटीटी के आने से सभी को बिना रोक- टोक के अपनी कला दिखाने का मौका मिल गया है. बॉ़लीवुड में जिन लोगों को काम करने का मौका नहीं मिल पाया आज वो लोग भी ओटीटी पर अच्छा काम कर रहे हैं. इन नामों में से एक नाम है आयुषी जायसवाल.

आयुषी जायसवाल की उम्र 25 साल है. इनको बोल्डनेस और हॉटनेस के लिए जाना जाता है. आयुषी ओटीटी पर चरमसुख और पलंग तोड़ नाम की वेबसीरीज में काम कर चुकी हैं. इनमें इनके सीन देखकर लोग हैरान रह गए थे. वो बेधड़क तरीके से इरॉटित सीन देती हैं. उनको लेस्बियन रोल के लिए जाना जाता है. उनके इस अंदाज को देखकर लोगों के होश उड़ गए थे. अब उनके चाहने वालों को उनकी वेबसीरीज का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

आयुषी को अक्सर उल्लू प्लेटफॉम पर ही देखा जाता है. उनका अंदाज इनका कातिलाना है कि हर कोई उनका दिवाना हुआ जाता है. लोग जब उनकी वीडियो या फोटो देखते हैं तो लोगों की नजरें नहीं हटती. अपने इसी बोल्डनेस और हॉटनेस से आयुषी ने उर्फी और सोफिया को पीछे छोड़ा है. यहां आपको ऐसा ही वीडियो दिखाया जा रहा है जिसे देखने के बाद आपकी भी सांसे रुक-रुक कर चलने लगेंगी. 

आयुषी जायसवाल की बिकिनी लुक्स पर सारा जमाना फिदा है. यकीन नहीं है तो आप इन फोटोज को गौर से देख सकते है. आयुषी जायसवाल की बिकिनी लुक्स पर सारा जमाना फिदा है. यकीन नहीं है तो आप इन फोटोज को गौर से देख सकते है. आयुषी का सोशल मीडिया पर हर पोस्ट वायरल होता है. इसलिए वो भी अपने फैंस को कभी उदास नहीं करती हैं. एक बढ़कर एक भयंकर बोल्ड फोटो और वीडियो शेयर करती हैं. 

बहुत जल्द उनके एक और बोल्ड वेबसीरीज आने वाली है, जिसमें उनका और भी बोल्ड लुक देखने का मिलेगा. बात सोशल मीडिया फैंस की करें तो उनकी फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. इस मामले में वो कई हसीनाओं को टक्कर देती हैं. 

Trending news