Ram Bhajan: 'वो हैं राम'...प्राण प्रतिष्ठा से पहले मनोज तिवारी का एक और रामभजन मचा रहा धूम
Advertisement

Ram Bhajan: 'वो हैं राम'...प्राण प्रतिष्ठा से पहले मनोज तिवारी का एक और रामभजन मचा रहा धूम

Manoj Tiwari Wo Hain Ram Song:  सांसद और गायक मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक और भजन रिलीज किया गया है. इसके बोल हैं वो हैं राम ( Wo Hain Ram). यह गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है.

Ram Bhajan: 'वो हैं राम'...प्राण प्रतिष्ठा से पहले मनोज तिवारी का एक और रामभजन मचा रहा धूम

Manoj Tiwari Wo Hain Ram Song: अयोध्या में भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा की तैयारी तेज है. इसी को लेकर राम भजन (Ram  Bhajan) भी रिलीज किए जा रहे हैं. इसी क्रम में सांसद और गायक मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक और भजन रिलीज किया गया है. इसके बोल हैं वो हैं राम ( Wo Hain Ram). यह गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है.

वो हैं राम ( Wo Hain Ram) भजन को टी सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जिसमें मनोज तिवारी ने अपनी आवाज का जादू चलाया है. गौरतलब है कि मनोज तिवारी की गिनती भोजपुरी के दिग्गज कलाकारों में होती है. वह गायकी के साथ ही अपनी एक्टिंग से भी खूब मशहूर हुए हैं. अयोध्या में रामलला की प्राणप्रतिष्ठा की तारीख पास आने के साथ ही रामभजन रिलीज हो रहे हैं. ऐसे में मनोज तिवारी भी कहां पीछे रहने वाले हैं. 

18 जनवरी को रिलीज हुआ भजन
इस भजन को 17 जनवरी यानी बुधवार को रिलीज किया गया है. टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस भजन के लिरिक्स संतोष कुमार ने लिखे हैं जबकि गाने को आवाज मनोज तिवारी ने दी है. भजन भी मनोज तिवारी पर ही फिल्माया गया है. इसमें मनोज तिवारी भगवान राम की भक्ति में पूरी तरह से लीन नजर आ रहे हैं. रामभक्त इस भजन को खूब पसंद कर रहे हैं. इस भजन को रिलीज होने के बाद 6 लाख 50 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उम्मीद है कि यह जल्द ही 1 मिलियन व्यूज क्रॉस कर देगा. 

इससे पहले मनोज तिवारी का एक और भजन रिलीज किया जा चुका है. जिसके बोल हैं 'राम के थे राम के हैं राम के रहेंगे'. 9 दिन पहले रिलीज हुए इस भजन को 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Trending news