Bhojpuri Song 2024: भोजपुरिया ऑडियंस के दिलों में दिलकश अदाओं से राज कर रहीं क्यूट एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपनी अदा की नजाकत व अदाकारी की बदौलत महफ़िल में कमर के लटके झटके से शमाँ बांध देती हैं. सिंगर गोल्डी यादव एक से बढ़कर एक बेहतरीन गाने गाकर सबका दिल जीत रहे हैं, भोजपुरिया ऑडियंस के मन मुताबिक बहुत ही प्यारा भोजपुरी लोकगीत 'कटिया में मछरी' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसका ऑडियो सुनकर जहाँ सिंगर गोल्डी यादव की सुरीली आवाज से सब झूम रहे हैं, वहीं जिसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने जमकर ठुमका लगाकर सबको दीवाना बना रही हैं. इस गाने का सिचुएशन ऐसा है कि एक लड़की अपनी सखी की शादी में शामिल होने जाती हैं तो उसकी नजर बारात में दूल्हे के साथ आये लड़के से टकरा जाती है. बारात आने से लेकर जाने तक कई मूमेंट पर वह उस अनजान लड़के से टकराती है और नजरे मिलते मिलते उसे प्यार हो जाता है. इसी सारी बात को वह अपनी सखियों से शेयर करती हैं. इस सिचुएशन पर बना यह लोकगीत कटिया में मछरी का ऑडियो और वीडियो बनाया गया है. 



गाने को लेकर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि गोल्डी यादव की आवाज में एक जादू से है जो दर्शकों अपनी ओर खींचता है. गाने में गोल्डी की आवाज माही के ऊपर एक दम शानदार तरीके से फिट बैठ रही है. मैं दर्शकों से गाने को ज्यादा से ज्यादा शेयर और लाइक करने की अपील करता हूं. गोल्डी यादव ने कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि मेरा गाना रिलीज हुआ है. ये गाना एक डांस नंबर है जो दर्शकों की जुबान पर चढ़ने में समय नहीं लेगा है. गाने को रिलीज होने के 3 दिन के भीतर ही अब तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.