पवन सिंह के रोमांटिक गाने 'चांपs धन हो' ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, देखें Video Song
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2077371

पवन सिंह के रोमांटिक गाने 'चांपs धन हो' ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, देखें Video Song

Bhojpuri Song 2024:  पॉवर स्टार पवन सिंह और सिंगर शिवानी सिंह का नया भोजपुरी गाना 'चांपs धन हो' को पवन सिंह ऑफिशियल से रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज होने के साथ ही गर्दा उड़ा दिया है. 

पवन सिंह के रोमांटिक गाने 'चांपs धन हो' ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, देखें Video Song

Bhojpuri Song 2024: भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवर स्टार पवन सिंह रोजाना कुछ ना कुछ नया लेकर आ रहे हैं. कभी पवन सिंह सैड हो जाते हैं तो कभी भक्ति में डूब जाते हैं,  अब उन्होंने रोमांटिक होकर सब को हिला दिया है. जी हां हम बात कर रहे हैं पवन सिंह के नए गाने 'चाँपs धन हो' की. जिसे पवन सिंह ऑफिशियल से रिलीज किया गया है.

इसमें पवन सिंह के साथ मनीषा यादव नजर आ रही हैं, गाने को पवन सिंह और सिंगर शिवानी सिंह ने साथ मिलकर गाया है. वहीं गाने में पवन और मनीषा रोमांटिक हिट हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के बीच की गज़ब की केमेस्ट्री दिखाई दे रही है.गाने में मनीषा रोमांटिक अंदाज में पवन को अपने कमरे बुला रही हैं, वहीं पवन भी जाने को तैयार हैं. दोनों के बीच का प्रेम देखकर लोगों को अपने पुराने दिन याद आना लाजमी बात है. 

गाने में मनीषा कहती हैं कि बैठ लो सरावा से आजाना रूम में जानी जनानी संग काट मन सुन में आओ...ना बैठल सादा बा से आ जाना रूम में चानी जनानी सोंग काटो मन सुन.. इस पर पवन सिंह मुस्कुराते हुए जवाब देते हैं कि में हो चला कमर के भीतर हम बनी हीटरे मजा तो के मिली जैसे आगी तो ज प्रधान हो चप धन...सरा दियाना लागी मजा मिली तो हो रा...सरा दियाना लागी मजा मिली तो हो रा...

इस गाने में जहां पवन सिंह ने ब्लैक जींस के साथ हरे रंग का जैकेट डाल रखा है. वहीं मनीषा ने हॉट पीच कलर की साड़ी पहन रखी है. जिसमें उनके होता अंदाज दर्शकों को खूब भा रहा है. गाने को एक ही लोकेशन पर बड़े ही सिंपल तरीके से फिल्माया गया है. दोनों की इस हॉट परफॉर्मेंस ने सर्दी में गरमी बढ़ा दी है, गाना देखकर मजा ही आ गया है. 'चाँपs धन हो' को पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है.

Trending news