Bhojpuri Song 2024: भोजपुरी सिनेमा जगत में एक बार फिर से अपनी अदाकारी और गायकी से सबको  हिलाकर रख देने के लिये समर सिंह ने वापसी की है. समर सिंह का नया भोजपुरी गाना 'हसल बाकी बा' समर सिंह ऑफिशियल के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. जिसमें उनका साथ अभिनेत्री एंजल लीजा ने दिया है. वहीं गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने मिलकर गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जब-जब शिल्पी राज और समर सिंह का कोई भी गाना साथ आता है तो वो गर्दा ही उड़ा देता है. समर के साथ 'हसल बाकी बा' में एंगल की जोड़ी कमाल की लग रही है.दोनों के बीच कशमकश दिखाई दे रही है. वीडियो में समर सिंह की एंट्री एकदम धमाकेदार होती है. वे गाने की शुरुआत में अपने लाओ लश्कर के साथ आते हैं.  जिसमें वे अपने रॉकिंग स्टाइल में नजर आते हैं.


समर सिंह हाथ में बंदूक लेकर आते हैं और फायर करते हुए चिल्लाकर कहते हैं बजा. इसके बाद समर खुद कहते हैं कि चार देलू जियारा तू कमर हिला के तकल सन त का नखी दबा के कुछ हो का अरे बहु कुछो....का नखी दबा के कुछ हो का अरे बहु कुछो चर देल जियारा तू कमर हिला के तकल सनत कनखी... केले मन बाबू र के झा के बा खाली उख मुरले बली भी...



गाने में समर सिंह और एंजल की जोड़ी बहुत ही शानदार दिख रही है. गाने में भरपूर बैकग्राउंड डांसरों का उपयोग किया गया है, वहीं इसमें समर सिंह की अदाकारी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. वही एंजल के ठुमके दर्शकों को खूब भा रहे हैं.'हसल बाकी बा' को समर सिंह और शिल्पी राज ने गाया है वही इसको समर सिंह और एंजल लीजा पर फिल्माया गया है।  गाने के लयरिक विकास चंचल ने लिखे हैं वही इसका म्यूजिक एडीआर आनंद ने दिया है.