Seema Haider Sachin Meena Romantic Video: भारत में पिछले कुछ दिनों से हर तरफ सिर्फ पाकिस्तान की सीमा भाभी छाई हुई है. देश के हर टीवी चैनल सीमा का इंटरव्यू चल रहा है. सीमा मेन स्ट्रीम मीडिया के साथ- साथ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी समय दे रही है. सीमा और सचिन अक्सर प्यार भरे वीडियो बनाते हैं. फिलहाल दोनों सिर्फ इंस्टाग्राम पर ध्यान दे रहे हैं. यहां उन्होंने अपना प्राइवेट वीडियो शेयर किया है.इस वीडियो को देखकर यूजर्स हैरान हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों के अजीबोगरीब रिएक्शन आ रहे हैं. सीमा हैदर के हालिया वीडियोज के बारे में कहा जा रहा है कि सीमा ने अपने पति सचिन के साथ अपने रोमांटिक वीडियो शेयर करने शुरू कर दिए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में सीमा भाभी और सचिन एक दूसरे से प्यार कर रहे हैं. इस प्राइवेट वीडियो में सीमा और सचिन एक-दूसरे की बांहों में दिख रहे हैं. सीमा सचिन के बाल सहला रही है. 


आप भी देखिए वायरल वीडियो




सीमा का कहना है कि यह वीडियो पाकिस्तानियों के लिए है दो हमसे जल रहे हैं. जो लोग हमारा बुरा चाहते हैं. लोग चाहे कुछ भी कर लें वो हमारा कुछ नहीं कर सकते हैं. सीमा का कहना है कि वो हमेशा हिन्दुस्तान में रहेगी औऱ हिन्दू बनकर रहेगी. 



सीमा हैदर के भारत आने के बाद हर कोई उनकी बात कर रहा है. सचिन औऱ सीमा का प्यार देखकर लोगों को गदर फिल्म की याद आ गई. भारत आने के बाद सीमा के इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फॉलोअर्स बढ़ने लगे. सीमा और सचिन के एक साथ कई वीडियो हैं. इनके सोशल मीडिया पर लगातार लाइक्स और व्यूज बढ़ रहे हैं. अधिकतर वीडियोज में सीमा और सचिन एक दूसरे  के प्रति प्यार का इजहार कर रहे हैं. सीमा अपनी वीडियो में डांस करती हैं. वो एक वीडियो में गदर के गाने पर लिप्सिंग कर रही हैं जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. सीमा हैदर ने बताया कि सचिन ने नेपाल के एक होटल में उसे गदर फिल्म दिखाई थी. लोग भी सीमा और सचिन की प्रेम कहानी की तुलना फिल्म गदर से कर रहे हैं.