परिणीति-राघव की शादी में जुटेंगे सियासत और सिनेमा के दिग्गज सितारे, पढ़ लें मेहमानों की पूरी LIST
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1884031

परिणीति-राघव की शादी में जुटेंगे सियासत और सिनेमा के दिग्गज सितारे, पढ़ लें मेहमानों की पूरी LIST

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Marriage Guest List: आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी सुर्खियों में है..आज दोनों की शादी सिख रीति-रिवाज से होगी...इस बीच परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की गेस्ट लिस्ट को लेकर अपडेट सामने आया है...

परिणीति-राघव की शादी में जुटेंगे सियासत और सिनेमा के दिग्गज सितारे, पढ़ लें मेहमानों की पूरी LIST

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Marriage Guest List: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा आज यानी 24 सितंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. परिणीति और राघव दोनों पंजाबी फैमिली से आते हैं. इसलिए ये शादी पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी. इस बीच परिणीति और राघव की शादी की मेहमानों की लिस्ट को लेकर अपडेट सामने आया है.  जिसके चलते राजनीति और सिनेमा जगत की कई हस्तियां और राजनेता इन दोनों की शादी में मेहमान बनकर पहुंच सकते हैं.आइए जानते हैं कौन है वह लोग जो शादी  में शामिल हो सकते हैं. 

राघव चड्ढा से कई गुना अमीर हैं परिणीति, महंगी कारों-बंगले समेत करोड़ों की मालकिन हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस

परिणीति और राघव की शादी की गेस्ट लिस्ट
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में भी बॉलीवुड से लेकर राजनीति से जुड़े लोगों ने शिरकत की थी. इसलिए  शादी में भी इन हस्तियों का जमावड़ा लग सकता है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में बतौर मेहमान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम सबसे ऊपर मौजूद है. परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा भी शादी के लिए विदेश से आ सकती हैं. खबरों के मुताबिक प्रियंका की मां पहले से ही परिणीति के घर पहुंच गई है.  23 सितंबर की दोपहर को चूड़ा सेरेमनी हुई.

ढोल-नगाड़ों से मेहमानों का स्वागत
मेहमानों के स्वागत के लिए उदयपुर के डबोक स्थित महाराणा प्रताप एयरपोर्ट एक एग्जिट पॉइंट पर ढोल-नगाड़ों से मेहमानों का स्वागत किया गया.  शादी में आने वाले किसी भी मेहमान को तस्वीरें लेने  की इजाजत नहीं होगी.  इसके लिए शादी में आ रहे सभी मेहमानों के मोबाइल फोन कैमरा को ब्लैक टेप की मदद से सील किया जाएगा.  होटल के स्टाफ को भी एक यूनीक नंबर और आईकार्ड दिया गया है, जिसकी स्कैनिंग के बाद ही उन्हें अंदर आने दिया जाएगा.

इन चार राज्यों के मुख्यमंत्री बनेंगे मेहमान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शाही शादी में शामिल होने के लिए चार राज्यों के मुख्यमंत्री आएंगे. जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी अपनी पत्नी के साथ, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 24 सितंबर को उदयपुर आएंगे. ऐसा बताया जा रहा है कि इस रॉयल वेडिंग में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल हो सकते हैं. इनके अलावा इस शादी में देश भर के  करीब 200 मेहमान शामिल होंगे. जिसमें देश के कई जाने-माने राजनेता, उद्योगपति, कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी शामिल होंगे.  

24 सितंबर को द लीला पैलेस में शादी
राघव-परिणीति की शादी की रस्में राजस्थान के उदयपुर के द लीला पैलेस में शुरू हो चुकी हैं. शादी में शामिल होने के लिए कई मेहमान उदयपुर पहुंच चुके हैं.  इस शादी में 4 राज्यों के सीएम समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल होने वाले हैं. 24 सितंबर को दोनों सात फेरे लेंगे.

Ragneeti Love Story: दूर देश में परिणीति-राघव की हुई पहली मुलाकात, ऐसे शुरू हुई ​Ragneeti की लव स्टोरी

Radhashtami 2023: राधारानी के जन्म पर झूमा बरसाना, पंचामृत से हुआ लाडली जी का महाभिषेक, श्रद्धालुओं ने किए दुर्लभ दर्शन

Watch: पिता-पुत्र की दौड़ा कर हत्या, सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

 

 

Trending news