Shoaib Malik: कौन हैं सना जावेद, जिनसे शोएब मलिक ने की शादी, सानिया मिर्जा से तलाक की खबरें
Advertisement

Shoaib Malik: कौन हैं सना जावेद, जिनसे शोएब मलिक ने की शादी, सानिया मिर्जा से तलाक की खबरें

Shoaib Malik Sania Mirza Divorce: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्चा से तलाक की खबरों के बीच एक अभिनेत्री से शादी कर ली है. उसका नाम सना जावेद है. 

Shoaib Malik Sania Mirza

Shoaib Malik Sana Javed Wedding: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा से अलग होने के साथ पाकिस्तानी अभिनेत्री से शादी कर ली है. उनका नाम सना जावेद है. बताया जाता है कि शोएब मलिक ने तलाकशुदा सना जावेद से शादी की है. शोएब मलिक ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने निकाह की जानकारी दी है. ये तस्वीरें ऐसे वक्त आई हैं, जब शोएब औऱ सानिया के बीच तलाक की खबरें जोरों पर थीं. हालांकि मुस्लिम धर्म में चार तक शादियां करना जायज हैं. सानिया मिर्जा के पिता ने शादी टूटने की बात कन्फर्म की है. उन्होंने कहा है कि तलाक नहीं हुआ है, बल्कि खुला दिया है. शोएब मलिक की ये तीसरी शादी है और सना जावेद उनसे 11 साल छोटी हैं. शोएब मलिक का क्रिकेट करियर भी लगभग खत्म हो चुका है.

सना जावेद पाकिस्तान की फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं. सना जावेद की भी ये दूसरी शादी है औऱ वो तलाकशुदा हैं. उन्होंने वर्ष 2020 में अमीरजादे उमैर जसवाल से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका. 

सानिया का रहस्यमयी पोस्ट

सानिया मिर्जा ने दो दिन पहले एक रहस्यमयी पोस्ट किया था. इसमें टेनिस स्टार और शोएब मलिक के बीच तलाक की खबरों को बल मिला था. सानिया ने पोस्ट में लिखा था, शादी कठिन है, तलाक कठिन है, अपना कठिन चुनें. मोटापा मुश्किल है, फिट रहना मुश्किल है, अपना मुश्किल रास्ता चुनें. कर्ज में डूबना मुश्किल है, आर्थिक रूप से सक्षम रहना मुश्किल है, अपना मुश्किल रास्ता चुनें. किसी से बात करना कठिन है, बात न करना कठिन है, अपना कठिन रास्ता चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा मुश्किल रहेगी, लेकिन हम अपना कठिन रास्ता चुन सकते हैं'.

बताया जाता है कि शोएब मलिक ने सना जावेद से शादी की है, जो पाकिस्तानी अभिनेत्री हैं. ये तस्वीरें ऐसे वक्त आई हैं, जब शोएब औऱ सानिया के बीच तलाक की खबरें जोरों पर हैं. हालांकि मुस्लिम धर्म में चार तक शादियां करना जायज हैं. शोएब मलिक ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपने निकाह की जानकारी दी है. हालांकि सानिया मिर्जा की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है. सना जावेद पाकिस्तान की फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री हैं. सना जावेद की भी ये दूसरी शादी है औऱ वो तलाकशुदा हैं. उन्होंने वर्ष 2020 में अमीरजादे उमैर जसवाल से शादी की थी, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका.

सानिया ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर जो कोट शेयर किया था, उसमें लिखा है-बुद्धिमानी से चुनें रास्ता.

शोएब और सना की इश्कबाजी
शोएब और सना के बीच डेटिंग की खबर काफी वक्त से सुर्खियों में थी. शोएब और सानिया मिर्जा का एक बेटा भी है. हालांकि शोएब ज्यादातर वक्त पाकिस्तान में ही रहते थे. जबकि सानिया मिर्जा हैदराबाद छोड़कर जाना नहीं चाहती थीं. शोएब ने कुछ दिनों पहले सना जावेद को उनके बर्थडे पर विश भी किया था. शोएब ने पोस्ट किया था, हैप्पी बर्थडे माई बडी, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने सना के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की थी. इसने दोनों के रिश्ते पर मुहर लगा दी थी. साथ ही सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरों को भी कन्फर्म कर दिया था

Trending news