एक सपने ने खोल दिया लापता युवक की मौत का राज! मामला जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

एक सपने ने खोल दिया लापता युवक की मौत का राज! मामला जानकर रह जाएंगे हैरान

हाजीपुर का एक व्यापारी कई दिनों पहले लापता था, जिसकी तलाश की जा रही थी, पुलिस को सूचना भी दी गई. लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका. इसी बीच एक ऐसी घटना होती है जो सभी को चौंका देती है. 

सांकेतिक तस्वीर.

मेरठ: घटना किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है. अक्सर आपने फिल्मों में देखा होगा कि सपने में दिखाई देने वाली कोई घटना असल में भी होती है. ऐसा ही कुछ मामला मेरठ जिले में हुआ, जहां एक महिला को सपने में दिखी घटना असल में सच साबित हुई, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Video: नागिन धुन सुनकर बेकाबू हुआ डॉगी, जमीन पर लोट-लोट कर करने लगा डांस!

क्या है पूरा मामला
दरअसल, हाजीपुर का एक व्यापारी कई दिनों पहले लापता था, जिसकी तलाश की जा रही थी, पुलिस को सूचना भी दी गई. लेकिन उनका कोई पता नहीं चल सका. इसी बीच एक ऐसी घटना होती है जो सभी को चौंका देती है. दरअसल, लापता व्यापारी की मां को सपने में बेटे का शव मिट्टी में दबा हुआ दिखाई देता है. इसके बाद परिजन जब सुबह उस स्थान पर पहुंचकर तफ्तीश करते हैं तो सन्न रह जाते हैं. व्यापारी का शव मिट्टी में दबा मिलता है. इसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी जाती है.

Video: तोते ने खुद से उठाई साइकिल और भरने लगा फर्राटेदार दौड़, देखकर रह जाएंगे हैरान!

पुलिस का कहना है कि युवक यामीन दिल्‍ली में पशु व्‍यापारी का काम करता है. हत्‍या के बाद उसके शव को भी कूड़े से जलाने का प्रयास किया गया है, शव जल न सका तो उसे मिट्टी के नीचे भी दबाने का प्रयास किया गया. बताया कि युवक पांच दिन से लापता था. जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी.

WATCH LIVE TV

Trending news