सुनील सिंह/संभल: इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही हैं,  इसके साथ ही घने कोहरे से जन जीवन बुरी तरफ ठप हो गया है. कोहरे के चलते वाहन सड़कों पर रेंगने को मजूबर हैं. वहीं घने कोहरे के चलते बड़े सड़क हादसे हो रहे हैं. यूपी में संभल, और लखनऊ- पूर्वांचल एक्सप्रेस पर हुए सड़क हादसे में तीन लोगों ने अपनी जान गंवाई है. रायबरेली में भी घने कोहरे के चलते कार और ट्रक आमने सामने भिड गए. दो लोग घायल हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां हुआ हादसा


उत्तरप्रदेश के संभल जिले के बनियाठेर थाना इलाके में नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां कार और  मैक्स वाहन की आमने-सामने की भिड़ंत में पिता पुत्र की मौत हो गई. जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.  हादसे की सूचना के बाद  मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है.


बता दें कि संभल जिले के बनियाठेर थाना इलाके में चंदौसी मुरादाबाद नेशनल हाईवे पर बुधवार शाम लगभग 5 बजे के करीब मुरादाबाद की ओर से आ रही तेज रफ्तार  कार और चंदौसी की ओर से आ रही टाटा मैक्स गाड़ी की आमने-सामने भिडंत हो गई. इस हादसे के बाद दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर सड़क किनारे खंदक में जा गिरे.  हादसे की सूचना पर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई.  मृतक और घायल फर्रुखाबाद जिले के रहने वाले हैं.  मृतक, फर्रुखाबाद से दवाई लेने के लिए मुरादाबाद जिले के हकीम के पास कुंदरकी जा रहे थे.


लखनऊ- पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, एक की मौत
घने कोहरे के कारण कई बड़े वाहन आपस में टकरा गए. कंटेनर,ट्रक और बस आपस में टकराए. कई लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल भेजा गया है. राहत बचाव कार्य के लिए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची है. बस मे फंसे लोगो को निकालने काम ज़ारी है. हादसे मे 1 युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई.  ये घटना गोसाईगंज थाना क्षेत्र के पूर्वाचल एक्सप्रेस वे की है.


रायबरेली में भी सड़क हादसा


रायबरेली में एक सड़क हादसा हुआ है. घने कोहरे के चलते कार और ट्रक आमने सामने भिड गए. ये हादसा सरेनी कोतवाली क्षेत्र के गेगासो गंगा पुल के पास हुआ . इस हादसे में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी गाड़ी से अस्पताल भेजा.


 संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
जौनपुर गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के सखैला गांव में एक 27 वर्षीय महिला पिंकी सोनकर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. विवाहिता के मायके पक्ष के द्वारा दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई.


Ram Mandir Darshan 3rd Day: पौष पूर्णिमा पर बड़ी संख्या में दर्शन के लिए राम मंद‍िर पहुंच रहे श्रद्धालु, 7 लाख से ज्यादा भक्तों का रिकॉर्ड आंकड़ा


UP Gold Silver Price Today: सोने के रेट पर लगाम, चांदी की कीमतों में तेजी, चेक करें यूपी में गोल्ड-सिल्वर का रेट