कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत (Baghpat News) में पुलिस ने बीते दिनों हुई लेखपाल की हत्या का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए पड़ोस की रहने वाली लड़की उसके प्रेमी और भाई को गिरफ्तार किया है. आरोप है प्रेमी जोड़े ने उनकी लव स्टोरी दुनिया को पता चल जाने के डर से लेखपाल को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद लड़के के भाई की मदद से शव को ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोघट थाना क्षेत्र का मामला 


जानकारी के मुताबिक हत्या का यह पूरा मामला दोघट थाना क्षेत्र के टिकरी गांव का है. यहां के रहने वाले लेखपाल परवीन की बीते 15 मई को हत्या हो गई थी. उनका शव गांव के बाहर जंगल में पढ़ा हुआ मिला था. पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो उसमें चौंकाने वाला खुलासा हुआ. आरोप है कि प्रवीण की हत्या उसी की पड़ोसी लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. लड़की के प्रेमी धीरज ने पूछताछ में बताया कि मृतक ने उसे लड़की से मिलते हुए देख लिया था. इससे गांव में दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा होने लगी थी.


Raebareli News: फेसबुक पर दोस्ती प्यार और दुष्कर्म की कहानी, रायबरेली में पुलिस सिपाही पर युवती ने लगाया आरोप


बदनामी के डर से की हत्या


बदनामी के डर से दोनों ने लेखपाल की हत्या का प्लान बनाया. लड़की ने लेखपाल को फोन कर घर पर मिलने बुलाया. आरोप है यहां प्रेमी धीरज ने लेखपाल के सिर पर लोहे की रॉड से वार कर घायल कर दिया. इसके बाद दोनों ने उसकी हत्या कर दी. इसके बाद लड़की के भाई की मदद से शव को गांव के बाहर जंगल में फेंक दिया ताकि किसी को पता न लगे. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.


हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video