Bijnor News: पिछले दिनों बाबा सिद्दीकी की हत्‍या के बाद लॉरेंस बिश्‍नोई का नाम सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा हैं. सोशल मीडिया पर लॉरेंस गैंग के खिलाफ एक्‍शन की मांग की जा रही है. इस बीच यूपी के बिजनौर से लॉरेंस बिश्‍नोई को खुलेआम चुनौती देने का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें सरकार से 12 घंटे देने की बात कही जा रही है. 12 घंटे में लॉरेंस बिश्‍नोई और उसके गैंग को नेस्तनाबूद कर देने की चुनौती की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 
दरअसल, बिजनौर के स्‍योहारा नगर पालिका अध्‍यक्ष फैसल वारसी का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह फेसबुक लाइव होकर लॉरेंस बिश्‍नोई और उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. साथ ही वीडियो में कह रहे हैं कि यदि सरकार उन्हें मौका दे तो वह 12 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग को नेस्तनाबूद कर देंगे. 24 मिनट 41 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. साथ ही वीडियो में नगर के विकास पर भी चर्चा की जा रही है. 


'चंद घंटों में खत्‍म करा सकता हूं' 
इतना ही नहीं स्‍योहारा नगर पालिका के अध्‍यक्ष फैसल वारसी मुंबई में बाबा सिद्दीकी की हत्‍या पर दुख जताते हैं. साथ ही बाबा सिद्दीकी से न मिल पाने पर मलाल भी व्‍यक्‍त करते हैं. उन्‍होंने कहा कि महाराष्‍ट्र सरकार से मांग है कि बाबा सिद्दीकी के हत्‍यारोपियों पर कड़ी कार्रवाई हो. यदि सरकार उन्हें इजाजत दे तो वे 12 घंटे में लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग को नेस्तनाबूद करने की हिम्मत रखते हैं, लेकिन वह कानून के हाथों मजबूर हैं, परेशान हैं. उन्‍होंने कहा कि वह ऐसे लोगों को चंद घंटों में में खत्‍म करा सकता हूं. 


बेटे के ऑफ‍िस के बाहर गोली मार कर दी गई थी हत्‍या 
बता दें कि पिछले दिनों मुंबई में पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी की बेटे के ऑफ‍िस के बाहर गोलियों से भूनकर हत्‍या कर दी गई थी. बाबा सिद्दीकी अभिनेता सलमान खान के करीबी थे. बाबा सिद्दीकी की हत्‍या की जिम्‍मेदारी लॉरेंस बिश्‍नोई गैंग ने ली थी. मुंबई पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार भी कर लिया था. इसमें दो आरोपी यूपी के बहराइच के थे. दोनों ने पूछताछ में किए खुलासे किए. 



यह भी पढ़ें : Lakhimpur News: लखीमपुर में सपा नेता और नगर पालिका चेयरमैन आमने-सामने, मंदिर की जमीन हड़पने से ग्रामीणों में रोष


यह भी पढ़ें :  Bahraich News: बहराइच में बीजेपी विधायक के बेटे की हत्या की कोशिश? MLA सुरेश्वर सिंह ने किया खुलासा