Lakhimpur News: लखीमपुर में सपा नेता और नगर पालिका चेयरमैन आमने-सामने, मंदिर की जमीन हड़पने से ग्रामीणों में रोष
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2486086

Lakhimpur News: लखीमपुर में सपा नेता और नगर पालिका चेयरमैन आमने-सामने, मंदिर की जमीन हड़पने से ग्रामीणों में रोष

Lakhimpur Hindi News: लखीमपुर खीरी में मंदिर की जमीन पर कब्जे को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. सपा नेताओं ने नगर पालिका के चेयरमैन पर आरोप लगाया है कि उनके संरक्षण में यह कब्जा करवाया गया है. स्थानीय लोग भी इस कब्जे से आक्रोशित हैं.

Lakhimpur News

Lakhimpur News: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी कोतवाली इलाके में एक बड़ा विवाद उभर कर सामने आया है, जहां मंदिर की जमीन पर कब्जा करने को लेकर समाजवादी पार्टी और मोहम्मदी नगर पालिका के अध्यक्ष आमने-सामने आ गए हैं. सपा नेताओं का आरोप है कि नगर पालिका के अध्यक्ष के संरक्षण में मंदिर की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा किया गया और मंदिर तोड़कर वहां की मूर्ति को भी खंडित किया गया है.

स्थानीय लोगों ने क्या कहा?
स्थानीय लोगों की मानें तो यह विवाद चेयरमैन के भाई की निजी जमीन को लेकर है, जो मंदिर के पीछे स्थित है. देवस्थान की जमीन पर कब्जा करके उसकी कीमत बढ़ाने की कोशिश की जा रही है. सपा के नेताओं ने इस मुद्दे को लेकर कानूनी लड़ाई लड़ने का ऐलान किया है और स्थानीय लोगों के साथ मिलकर मंदिर की सुरक्षा की मांग की है.

सपा नेता का आरोप 
मामले में सपा नेता क्रांति सिंह ने कहा कि यह धार्मिक और सामाजिक भावनाओं पर चोट है और हम इसे किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेंगे. हम कानूनी लड़ाई के जरिए मंदिर को बचाने का हरसंभव प्रयास करेंगे.

फिलहाल, इस कब्जे को लेकर इलाके के लोग गहरे आक्रोश में हैं और प्रशासन से न्याय की मांग कर रहे हैं.

इसे भी पढे़: Bahraich News: बहराइच में बीजेपी विधायक के बेटे की हत्या की कोशिश? MLA सुरेश्वर सिंह ने किया खुलासा

इसे भी पढे़: कौन हैं एएसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी, बहराइच हिंसा में यूपी पुलिस के एक और अफसर पर गिरी गाज

Trending news