Saharanpur News: इस्लाम नहीं कबूला तो परिवार को लगा देंगे ठिकाने, दबंगों की धमकी से दहशत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2084782

Saharanpur News: इस्लाम नहीं कबूला तो परिवार को लगा देंगे ठिकाने, दबंगों की धमकी से दहशत

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक परिवार को इस्लाम कबूल करने की धमकी दी जा रहा है. परिवार को आस-पास के दंबग मुस्लिम धमकी दे रहे है, कि वह इस्लाम कबूले या फिर वह जमीन खाली कर दे.

UP News

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से एक परिवार को इस्लाम कबूल करने की धमकी दी जा रहा है. परिवार को आस-पास के दंबग मुस्लिम धमकी दे रहे है, कि वह इस्लाम कबूले या फिर वह जमीन खाली कर दे. पीड़ित परिवार ने इसको लेकर सहारनपुर पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है.
सहारनपुर के गंगोह थाना क्षेत्र के कुंडाकला गाँव में वाल्मीकि जाति के साधूराम के परिवार को यह धमकियाँ मिल रही हैं. साधूराम के परिवार से असलम, नियाज, एजाज, सोनू, आमिर, कामिल, सलीम और काला जमीन को खाली करने की धमकी दे रहा हैं. 

साधूराम ने इस पुरे मामले की पुलिस में शिकायत कराई है. शिकायत में साधूराम ने बताया है, कि वह 1967 से ढलावली कस्बे में रह रहा है. वह अपने गाँव से इसलिए यहां आया था, क्योंकि वहाँ बाढ़ आ गई थी. साधूराम ने पुलिस को यह भी बताया, कि वह जिस जमीन पर रह रहा है, उसे हड़पने की नीयत से यह सभी मुस्लिम दबंग उसे धमकियां दे रहे हैं.

साधूराम ने प्रार्थना पत्र में यह बताया है कि वो उसे धमकाते हुए बोलते हैं, कि या तो तू अपने परिवार साथ इस्लाम कबूल कर ले नहीं तो तुझे और तेरे परिवार को ठिकाने लगाकर, हम तेरी सारी जमीन पर अपना कब्जा कर लेंगे. पीड़ित परिवार का कहना है, कि इन मुस्लिम दबंगों की वजह से उसके बाकी परिवारजन पहले से ही घर छोड़ कर अलग अलग शहर में जा चुके हैं. साधूराम ने यह भी आरोप लगाया है कि इनकी जमीनें हथियाने के अलावा मुस्लिम दबंगों ने ग्राम समाज की जमीन को भी हथिया रखा है.

पीड़ित परिवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा,  कुंडाकला गांव से हैं हम, हमारा अकेला घर वहाँ वाल्मीकियों का है। बाकी पूरा गांव मुस्लिमों से भरा है. पहले उन्होंने मुझसे मारपीट की अब मेरा घर छीनना चाह रहे हैं. हमसे कहते हैं कि यहाँ से भाग जाओ या फिर मुसलमान बन जाओ। हमें उन लोगों से बहुत खतरा है.

साधूराम ने यह बताया है, कि यहां पर यह मुस्लिम दबंग हिन्दुओं का धर्मांतरण करते हैं और उनकी जमीन पर कब्जा करते हैं. यह आरोप भी लगाया गया है, कि हिन्दू परिवारों की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की जाती है. इन मुस्लिम दबंगों पर साधूराम ने हथियार तस्करी का आरोप भी लगाया है. साधूराम ने इन मुस्लिम दबंगों के विरुद्ध पुलिस प्रशासन से कार्रवाई की माँग की है.

Trending news