Meerut News : यूपी के मेरठ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां सीएनजी कार में अचानक आग लगने से चार लोग जिंदा जल गए. बताया गया कि चारों कार सवार गंगा स्नान करने के लिए हरिद्वार जा रहे थे. जैसे ही वह गंग नहर कांवड़ मार्ग पर पहुंचे अचानक कार में आग लग गई. चारों कार से उतर पाते कि आग की चपेट में आ गए. कार सवार चारों जिंदा जल गए. कार में सीएनजी लगी हुई थी. माना जा रहा है कि इसी वजह से कार में आग लग गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्‍ली से हरिद्वार जा रहे थे कार सवार 
शव बुरी तरह जल जाने से मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि शनिवार को करीब साढे नौ बजे के आसपास की घटना है. सेंट्रो कार में CNG लगी थी, सूचना मिलते ही जानी थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड को मौके पर भेजा गया. कार सवार सभी के शव को बाहर निकाल लिया गया है. कार का नंबर DL4C AP4792 है. 


कार नंबर से मृतकों का पता लगाया जा रहा
प्रत्‍यक्षदर्शियों का कहना है कि शव देखकर लग रहा है कि एक महिला और एक बच्‍चे सहित चार लोग कार में थे. इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि चारों एक ही परिवार के हो सकते हैं. पुलिस कार की नंबर प्लेट के आधार पर कार सवार लोगों की पहचान करने में जुटी है. कार में गैस सिलेंडर भी मिला है. फायर ब्रिगेड टीम का कहना है कि सिलेंडर में लीकेज या ब्लास्ट से कार में आग लगी होगी. 


यह भी पढ़ें : Bijnor Crime News : बिजनौर मे युवती के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप , पुलिस ने किया दरिंदों को गिरफ्तार