Bijnor Crime News : बिजनौर मे युवती के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप , पुलिस ने किया दरिंदों को गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2274409

Bijnor Crime News : बिजनौर मे युवती के साथ दरिंदों ने किया गैंगरेप , पुलिस ने किया दरिंदों को गिरफ्तार

बिजनौर में कार सवार तीन युवकों ने एक युवती को जबरन कार में खींच कर खेत के ट्यूबवेल पर ले जाकर बारी बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद युवक पीड़िता को बस अड्डे पर छोड़कर भाग गए. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

bijnor crime news

राजवीर चौधरी /बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक हैरतअंगेज कर देने वाली खबर सामने आई है जहां तीन दरिंदो ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया है .दरिंदों ने युवती को खेतों पर बने ट्यूबवेल पर ले जाकर दिया गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया . हालांकि गैंगरेप के दौरान युवती का फोन ऑन रहा. इससे पीड़िता की चीख पुकार और युवकों की दबंगई रिकार्ड हो गई. गैंगरेप के बाद आरोपी युवक पीड़िता को बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद पीड़िता ने थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई.

कहां का था पूरा मामला 
बिजनौर कोतवाली नगर की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी जान पहचान शैंकी से थी. बिजनौर जिले की रहने वाली युवती का आरोप है कि शैंकी ने उसे फोन कर बिजनौर रेलवे फाटक पर बुलाया तो शैंकी के साथ गाड़ी मे दो अन्य युवक अंकित और रोबिन भी मौजूद थें .उसके बाद स्विफ्ट डिजायर कार से तीनो युवक मुझे शैंकी के ट्यूबवेल पर ले गए जहाँ पर तीनो ने बारी बारी से मेरे साथ बलात्कार किया और दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हदे पार करते हुए मुझे जबरन शराब भी पिलाई और मेरे साथ मारपीट भी की .इसके बाद तीनों आरोपी मुझे कार से बिजनौर रोडवेज बस स्टैंड पर छोड़ गए .

पुलिस ने दर्ज किया मामला 
एसपी सिटी संजीव बाजपेई ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद युवकों की कार से एक्सीडेंट हो गया था. पीड़िता शनिवार की सुबह परिजनों के साथ थाने पहुंची और पुलिस को जानकारी दी .पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की. उधर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और तीनो को बड़ी हवेली यानी जेल भेज दिया है .पकड़े गए आरोपियों में से एक आरोपी अंकित सरकारी कर्मचारी है जो बरुकी सहकारी समिति मे लिपिक के पद पर कार्यरत है. पीड़ित युवती ने दरिंदों से बचने के लिए 1090 पर फोन किया था. उसकी रिकार्डिंग पुलिस के पास मौजूद है.

Trending news