मुजफ्फरनगर: पश्चिम उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के दो दिग्गज नेता संगीत सोम और संजीव बालियान के विवाद दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहा है, जो राजनीतिक गलियारों में भी खासा चर्चा का विषय बने हुए हैं. हाल ही में संगीत सोम की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजीव बालियान के विरुद्ध बांटे गए पर्चों को लेकर अब मुजफ्फरनगर सांसद हरेंद्र मलिक का भी एक बयान सामने आया है. जिसने उन्होंने कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मलिक का कहना है कि संजीव बालियान पर गलत आरोप लगाए गए हैं. उनके करियर पर सवाल खड़े हो रहे हैं. इसलिए संजीव बालियान को इसकी सीबीआई जांच करानी चाहिए, जिससे कि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. हरेंद्र मलिक ने कहा आपस में राजनीतिक लोगों को लड़ना नहीं चाहिए व स्थिरता बनाकर रखना चाहिए. मैं तो दोनों से अनुरोध करूंगा कि आपस में प्यार से रहें.


उन्होंने कहा, संजीव बालियान पर झूठे आरोप लगाए हैं तो इस पत्र की सीबीआई जांच हो जानी चाहिए, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. जो पत्र है वह किसका है या किसका नहीं है, वह अलग मैटर है. पर जो आरोप हैं उनकी जांच करानी चाहिए और इन्हे ही खुद अपने आप प्रधानमंत्री जी से यह अनुरोध कर लेना चाहिए कि मेरे विरुद्ध ऐसे-ऐसे गलत आरोप लगाए हैं. 


राजनीतिक जीवन एवं सामाजिक जीवन में आदमी रहता है उस पर फर्जी आरोप लगाए तो अपने आपको जांच के लिए प्रस्तुत कर देना चाहिए. मलिक ने कहा उनको सपा-कांग्रेस ने चुनाव लड़वाया है. सरधना में सपा का विधायक है, हम वहां कुल 47 वोट से जीते हैं. अगर संगीत सोम ने उनको चुनाव लड़ाया होता तो उनकी जीत 30 हजार से ज्यादा वोटों से होती. 


पूर्व केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने पूर्व विधायक संगीत सोम पर आरोप लगाया था कि उन्होंने सपा प्रत्याशी को चुनाव लड़ाया. चुनाव हारने में जयचंदों का हाथ बताया. साथ ही हार को लेकर संजीव बालियान ने कहा कि मुस्लिम वोटों का ध्रुवीकरण और हिंदू वोटरों का मतदान कम होना भी इसकी वजह है. बालियान के इस बयान पर पलटवार करते हुए संगीत सोम ने कहा था कि उन्हें जो भी बात कहनी है, पार्टी के फोरम पर रखें. 


Milkipur by election 2024: अयोध्या की हार का बदला लेगी बीजेपी, एक महीने के अंदर मिल्कीपुर उपचुनाव की बिछी बिसात


UP Politics: ...तो यूपी की ये सीटें नहीं हारती बीजेपी! बसपा उम्मीदवारों ने बिगाड़ दिया खेल