गाजियाबाद : उद्योगपति परमजीत गांधी के ठिकानों पर  IT की टीम ने छापेमारी की है. उद्योगपति के अलग-अलग ठिकानों पर लगातार तीसरे दिन भी IT की रेड जारी है. उसके देश में 35 जगहों पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की कार्रवाई की है. आरोप है कि उद्योगपति ने कारोबार में घाटा दिखाते हुए टैक्स की चोरी की. स्कूल, ऑनलाइन एजुकेशनल साइट खरीदने पर IT की निगाह बनी हुई थी. IT की टीम ने अब तक उसके 12 बैंक लॉकर खंगाले हैं जहां से 15 करोड़ का कैश और ज्वैलरी की रिकवरी की गई है. अभी भी 33 ठकनों पर छापेमेरी की कार्रवाई की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

35 ठिकानों पर मंगलवार को भी छापा 
आपको बता दें कि मशीनरी पार्ट बनाने वाली कंपनी है प्रोग्रेसिव टूल्स एंड कंपोनेंट प्राइवेट लि. जिसके मालिक के परमजीत गांधी है. कंपनी के बुलंदशहर रोड औद्योगिक क्षेत्र और साहिबाबाद औद्यौगिक इलाकों में उनके ऑफिस के साथ ही परमजीत गांधी के घर समे 35 ठिकानों पर मंगलवार को भी आयकर विभाग की ओर से छापेमारी की कार्रवाई की गई थी. 


बड़े रकम का निवेश 
जानकारी है कि इस कंपनी के मालिक के द्वारा बीते दिनों 500 करोड़ रुपये का निवेश ऑनलाइन एजूकेशन देने वाली एक कंपनी में किया गया. यह कंपनी ऑक्शन में खरीदी गई. वहीं बार बार घाटा दिखाने के बाद भी इस ऑनलाइन एजूकेशन देने वाली बड़ी कंपनी में रकम के निवेश के कारण ही आयकर विभाग की निगाह पर परमजीत गांधी आ चुके थे. परमजीत गांधी का फिलहाल नोएडा में भी एक नामी स्कूल है.


और पढ़ें-  Jyoti Affair Case : पीसीएस ज्योति के व्हाट्सएप की क्लोनिंग और गंदी वीडियो एडिटिंग का आरोप, पति आलोक मौर्य का बयान दर्ज


और पढ़ें-  BHU Trauma Center: बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में कम पैसों में मिल पाएंगी दवाएं, खुलने जा रहा है जन औषधि केंद्र


WATCH Noida Flood Video: भारी बारिश के चलते यमुना का पानी नोएडा के कई इलाकों में घुसा, बाढ़ जैसे भयावह हालात