Jyoti Affair Case: एसडीएम ज्योति मौर्या के गंदे वीडियो लीक हुए, पति आलोक और उसकी फैमिली पर लगे आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1777465

Jyoti Affair Case: एसडीएम ज्योति मौर्या के गंदे वीडियो लीक हुए, पति आलोक और उसकी फैमिली पर लगे आरोप

Jyoti Affair Case : पीसीएस ज्योति ने मोबाइल क्लोनिंग के साथ ही लिंक डाटा ट्रांसफर तक के आरोप लगाए हैं, ऐसे में अब प्रयागराज पुलिस के द्वारा इस संदर्भ में जांच की जा रही है. धूमनगंज ज्योति के पति आलोक मौर्य से भी पुछताछ कर पुलिस ने बयान दर्ज कर लिया है.

PCS Jyoti Maurya (फाइल फोटो)

प्रयागराज : पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बरेली में तैनात ऑफिसर ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या के बीच की तनातनी की सारी सीमाएं पार होती दिख रही हैं. फिलहाल, पति आलोक मौर्य की हत्या की साजिश से जुड़ी ऑडियो रिकॉर्डिंग के साथ ही व्हाट्सएप चैट के वायरल होने के बाद से ही मामला गर्म हो गया हैं. इन घटनाओं के बाद गाजियाबाद में होमगार्ड कमांडेंट के पद पर तैनात रहे मनीष दुबे को फिलहाल सस्पेंड किया गया है.  प्रयागराज के देव प्रयागम कॉलोनी झलवा की निवासी एसडीएम ज्योति मौर्य से जुड़ा ये मामला सुर्खियों में है. 

गंदी फोटो और वीडियो एडिट 

धूमनगंज थाने में पीसीएस अफसर ज्योति मौर्य की ओर से पति और ससुरालवालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया गया है. इसमें ऐसे आरोपों को भी जोड़ा गया है कि पति आलोक मौर्य और उसकी फैमिली ने ज्योति के फोन से व्हाट्सएप को क्लोन या लिंक किया. इस दौरान गंदी फोटो और वीडियो एडिट किया गया एडिटिंग की. ज्योति ने मोबाइल लिंक कर उसके फोन से डाटा ट्रांसफर के भी आरोप लगाए हैं. हालांकि इसके बाद वायरल चैट और रिकार्डिंग के बेस पर मामले में जुड़े नाम कमांडेंट मनीष दुबे के खिलाफ भी एक्शन लिया गया गया है. बताया जा रहा है कि ज्योति के मोबाइल से डाटा रिकवरी के बाद ही आलोक ने सबूत जुटाए. रिकॉर्डिंग, चैटिंग के इन्हीं सबूतों को वायरल किया गया. 

क्लोनिंग और लिंक डाटा ट्रांसफर संबंधी आरोप

हालांकि धूमनगंज थाने में ज्योति के द्वारा क्लोनिंग और लिंक डाटा ट्रांसफर संबंधी केस दर्ज करवाया गया है जिसे लेकर प्रयागराज पुलिस जांच कर रही है. जिसके तहत आलोक मौर्य का बयान दर्ज कर लिया गया है और पूछताछ भी की गई थी. डाटा चोरी के संबंध में आलोक मौर्य, उनके भाई अशोक मौर्य, विनोद मौर्य, उसकी भाभी प्रियंका मौर्य को ज्योति ने नामजद करवाया है.

और पढ़ें-  UP Weather Updates: यूपी के इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी, जानिए आपके शहर में कैसा रहेगा मौसम का हाल

और पढ़ें-  BHU Trauma Center: बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में कम पैसों में मिल पाएंगी दवाएं, खुलने जा रहा है जन औषधि केंद्र

WATCH: सीमा हैदर को लेकर पाकिस्तान के डाकुओं ने भारत को दी गीदड़ भभकी, वीडियो वायरल

Trending news