Bijnor News: बिजनौर में हिजाब पहने स्कूल पहुंची छात्राएं बैरंग वापस, प्रिंसिपल के फरमान के बाद बवाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2382065

Bijnor News: बिजनौर में हिजाब पहने स्कूल पहुंची छात्राएं बैरंग वापस, प्रिंसिपल के फरमान के बाद बवाल

Bijnor: स्कूल में हिजाब पहनकर आईं मुस्लिम छात्राओं को प्रिंसिपल ने बाहर निकाल दिया और अपने पैरेंट्स को साथ में लाने को कहा. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

bijnor news

राजवीर चौधरी/बिजनौर: बिजनौर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत जनता इंटर कालेज महुआ में पढ़ने वाले एक गांव में एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. महुआ गांव में स्थित स्कूल के प्रिंसिपल शिवेंद्र पाल सिंह ने कल सुबह प्रार्थना के समय मुस्लिम समाज की कुछ छात्राओं को हिजाब पहनकर स्कूल आने पर स्कूल से बाहर निकाल दिया. इतना ही नहीं प्रिंसिपल ने तुगलकी फरमान सुनाते हुए कहा कि हिजाब उतार कर ही स्कूल में आना है. स्कूल से निकाले जाने के बाद हिजाब पहनी स्कूली छात्रों का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़े-  Ghaziabad News: नोएडा के बाद गाजियाबाद के मॉल में मनचलों ने की लड़की से छेड़छाड़, वीडियो हुआ वायरल

क्या था पूरा मामला
दरअसल आपको बता दें ये पूरा मामला बिजनौर जिले के थाना कोतवाली देहात के अंतर्गत पढने वाले ग्राम महुआ के जनता इंटर कालेज महुआ का है. इस गांव में जनता इंटर कॉलेज के नाम से स्कूल है. बताया जा रहा है कि कुछ मुस्लिम छात्राएं  कल हिजाब पहनकर स्कूल में आई थी. लेकिन स्कूल के प्रिंसिपल शिवेंद्र पाल सिंह ने हिजाब पहनने का विरोध करते हुए इन छात्रों को स्कूल से बाहर निकाल दिया. प्रिंसिपल ने स्कूल की प्रार्थना के बाद इन छात्रों को ये कहा कि हिजाब पहनकर स्कूल में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा. प्रिंसिपल के स्कूल से बाहर निकालने के बाद जब छात्राएं स्कूल से बाहर आई तो वहां पर मौजूद किसी व्यक्ति ने इन छात्राओं की वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

डीआईओएस पहुंचे स्कूल
यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फिलहाल इस मामले में कोई भी अधिकारी अपना पक्ष देने के लिए तैयार नहीं है. उधर इस पूरे मामले की जांच करने के डीआईओएस जय करण यादव खुद स्कूल पहुंचे है. वहीं अन्य मुस्लिम छात्रा का कहना है कि स्कूल के प्रिसिंपल हमें लगातार हिजाब न पहन कर आने को कहते है. हम हिजाब पहकर आते है तो स्कूल प्रिंसिंपल नाम काटने तक की धमकी देते है जबकि हमारे परिजन हमें हिजाब पहनाकर ही स्कूल भेजते है. 

ये भी पढ़े-  Saharanpur News: पुलिस पर हमला और मारपीट के बाद भीड़ ने नशा तस्कर छुड़ाया, 56 के खिलाफ मामला दर्ज

Trending news