Bijnor News: यूपी में बिजनौर के हल्दौर इलाके में शनिवार को युवक की गई हत्या. पुलिस ने इस मामले का जांच कर, हत्या   करने वाले दो नबालिगों को किया गिरफ्तार. पकड़े गए आरोपियों ने अवैध संबंध के शक पर युवक की ईंट से पीट-पीट कर हत्या कर दी, उसके बाद शव को ट्यूबवेल की हौज में फेंक दिया. पुलिस ने दोनों नबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए पूरा मामला
दरअसल यह पूरा मामला यूपी के बिजनौर में हल्दौर थाना क्षेत्र का है. जहां शनिवार को बल्दिया फरियापुर मार्ग पर स्थित एक ट्यूबेवल की हौज में खून से लथपथ शव पड़ा मिला था. कुछ ही दूरी पर स्कूटी भी पड़ी हुई मिली. स्कूटी के आधार पर ही मृतक की पहचान 29 साल के पंकज कुमार निवासी मोहल्ला भुड़ थाना हल्दौर के रूप में की गई थी.


बेटा करता था मजूदरी-मृतक की मां
मृतक की मां नहटौर के एक विद्यालय में कर्मचारी है, जबकि उसके पिता की मौत हो चुकी है. मृतक की मां का कहना है, कि उसका बेटा पंकज मजदूरी करता था. वह शुक्रवार की शाम को 7:00 बजे करीब स्कूटी लेकर गया था. लेकिन वह घर नहीं लौटा. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस पुरे मामले की जांच में जुट गई.


पकड़े गए दोनों आरोपी नाबालिग
पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटो बाद इस मामले का खुलासा करते हुए, दो नबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया. पकड़े गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं, आरोपियों में से एक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसको शक था, कि पंकज के साथ उसकी भाभी के अवैध संबंध थे. जिसको देखते ही उसने अपने एक साथी के साथ मिलकर पंकज को घर के बहाने से बहार बुलाया और फिर जंगल में ले जाकर ईंट से वार कर और स्कूटी के शीशे को तोड़कर उसकी गर्दन पर वार कर हत्या कर दी.


पुलिस की गिरफ्त में दोनों आरोपी
शव को एक ट्यूबेवल की हौज में फेंक कर फरार हो गए. वहीं इस मामले में एसपी सिटी संजीव वाजपेई का कहना है, कि शव मिलने के कुछ देर में बाद हत्या का खुलासा कर दिया है. दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है. पकड़े गए एक आरोपी ने बताया है, कि अपनी भाभी से अवैध संबंध के शक पर अपने साथी के साथ मिलकर हत्या की थी. मृतक पकंज कुमार का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है.