अवैध खनन रुकवाने पहुंचे SDM को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश, हिरासत में आरोपी
X

अवैध खनन रुकवाने पहुंचे SDM को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश, हिरासत में आरोपी

सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे. इस दौरान एसडीएम सदर ने अपने अर्दली मनोज कुमार को ट्रैक्टर-ट्रॉली रुकवाने को कहा, जिसके बाद अर्दली ने चालक से रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने खनन रोकने के बजाय ट्रैक्टर को एसडीएम और अर्दली के ही ऊपर चढ़ाने की कोशिश की.

अवैध खनन रुकवाने पहुंचे SDM को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश, हिरासत में आरोपी

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बेधड़क खनन चल रहा है, जिस वजह से खनन माफियाओं के हौसले बुलंद हैं. बीते मंगलवार शहर के इज्जतनगर के रजपुरा माफी में खनन पर रोक लगाने पहुंचे एसडीएम और उनके स्टाफ को एक माफिया ने ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलने की कोशिश की. पुलिस की मदद से ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया गया. साथ ही, एसडीएम की ओर से इज्जतनगर थाने में जानलेवा हमला, अवैध खनन समेत कई धाराओं में केस दर्ज कराया गया है.

ये भी पढ़ें: SSC ने जारी की CHSL भर्ती की डिटेल, जानिए किन पदों पर निकली हैं भर्तियां

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थे SDM
बीते मंगलवार इज्जतनगर इलाके का दौरा करते हुए एसडीएम को सूचना मिली थी कि रजपुरा माफी इलाके में अवैध खनन चल रहा है. सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचे. इस दौरान एसडीएम सदर ने अपने अर्दली मनोज कुमार को ट्रैक्टर-ट्रॉली रुकवाने को कहा, जिसके बाद अर्दली ने चालक से रुकने का इशारा किया, लेकिन चालक ने खनन रोकने के बजाय ट्रैक्टर को एसडीएम और अर्दली के ही ऊपर चढ़ाने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग माता-पिता की संपत्ति हथियाई तो छोड़ेगी नहीं योगी सरकार, आएगा नया ड्राफ्ट

जान बचाने के बाद पीछा कर आरोपी को पकड़ा
ट्रॉली को आता देख पहले एसडीएम ने अपने अर्दली के साथ भागकर जान बचाई. उसके बाद ट्रैक्टर के पीछे दौड़कर उसे पकड़ लिया. चालक रामऔतार ने एसडीएम और उनके स्टाफ के साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद ड्राइवर को थाने ले जाया गया और ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया. अर्दली मनोज कुमार की ओर से चालक राम अवतार के खिलाफ गाली गलौज, जान से मारने की धमकी, जानलेवा हमला समेत कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

WATCH LIVE TV

Trending news