नोएडा: अपनी बेहतरीन कामयाबी के साथ वेबसीरीज मिर्जापुर का दूसरा पार्ट भी दर्शकों के बीच आ चुका है. गाली-गलौज भरे डॉयलाग, हिंसा, राजनीति और दबदबा कायम रखने की तरकीबों को दिखाती इस बेवसीरीज को जहां दर्शक पसंद कर रहे हैं वहीं मिर्जापुर से सांसद अनुप्रिया पटेल को यह फूटी आंख नहीं सुहाई है,  उन्होंने वेबसीरीज को इलाके को बदनाम करने वाला करार दिया है. साथ ही प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुप्रिया ने ट्वीट कर जताया विरोध
इस वेबसीरीज को लेकर अनुप्रिया पटेल ने आज दो ट्वीट किए और लिखा कि "माननीय प्रधानमंत्री narendramodi जी एवं माननीय मुख्यमंत्री myogiadityanath जी के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है. यह समरसता का केंद्र है. मिर्ज़ापुर नामक Webseries के ज़रिए इसे हिंसक इलाक़ा बताकर बदनाम किया जा रहा है. इस सीरीज़ के माध्यम से जातीय वैमनस्य भी फैलाया जा रहा है. मिर्ज़ापुर ज़िले की सांसद होने के नाते मेरी माँग है कि इसकी जाँच होनी चाहिए और इसके विरुद्ध कार्यवाही होनी चाहिए.''



मिहिर देसाई और गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित 'मिर्जापुर 2' में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्‍येंदु शर्मा के अलावा श्वेता त्रिपाठी, राजेश तैलंग, श्रेया पिंगलावकर, रसिका दुग्गल, लिलीपुट, कुलभूषण खरबंदा जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. इससे पहले 2018 में मिर्जापुर का  पहला सीजन आया था, जिसको दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था, और इसके डॉयलाग के साथ साथ अदाकारों की अदाकारी को भी खूब पसंद किया गया था.


WATCH LIVE TV