Bijnor News/राजवीर चौधरी: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से एक अनोखी खबर सामने आई है. जहां बाइक के शौकीन कारीगर मोहम्मद जुनैद सैफी ने कुछ नया कर दिखाने के लिए लकड़ी की बुलेट ही बना डाली. जुनैद द्वारा बनाई गई यह लकड़ी की बुलेट मात्र 95000 में बनकर तैयार हुई है. इसके साथ ही इस लकड़ी की बुलेट को खरीदने के लिए जुनैद पर  लगातार मुंबई, गुजरात और दिल्ली के खरीदारों के फोन आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह देखें - बिजनौर में लकड़ी की बुलेट मचा रही धमाल, कीमत आधी और माइलेज दोगुना


बिजनौर के हैं रहने वाले जुनैद
आपको बता दें कि इस लकड़ी की बुलेट को बनाने वाले मोहम्मद जुनैद सैफी बिजनौर के गांव देवरपुरा ब्लॉक जलीलपुर के रहने वाले हैं. वह पेशे से एक कारपेंटर हैं. जब जुनैद से ऐसी बाइक को बनाने के पीछे का कारण पूछा गया तो जुनैद ने जवाब देते हुए बताया कि उन्हें हमेशा से कुछ अलग कर दिखाने की आदत थी. इसीलिए इस बार उन्होंने लकड़ी की बुलेट बनाने की ठानी.


कितना हुआ खर्चा
जुनैद से पूछने पर उन्होंने बताया कि इस बुलेट को बनाने में 95 हजार रुपए खर्च हुए हैं. इसके आगे जुनैद ने बताया कि पूरी बुलेट बनाने में सबसे ज्यादा खर्च लकड़ी, चिपकाने वाली चीजों, नई टूल्स, पोलिश पेंट आदि में आया है. आपको बता दें कि जुनैद की बाइक के फैन बनकर लोग जुनैद से बुलेट खरीदने के लिए दिल्ली, गुजरात और मुंबई से लगातार फोन कर रहे हैं.


खूबियां
बाइक की खूबियों के बारे में पूछने पर जुनैद ने बताया कि यब बुलेट पेट्रोल से चलती है. इसके साथ में इसका माइलेज 50 किमी है. हालांकि अभी बुलेट में सेल्फ स्टार्ट नहीं है. लेकिन जल्दी ही जुनैद इसमें सेल्फ स्टार्ट भी लगाएंगे. जुनैद के अनुसार वे जल्दी ही इलेक्ट्रिक बुलेट भी लेकर आने वाले हैं. 


सेल प्राइस
बुलेट के सेल प्राइस के सवाल पर जुनैद ने बताया कि उनके द्वारा यह बाइक 1.5 लाख में बेची जाएगी. इसका मतलब कि एक बाइक से जुनैद को ₹60000 का शुद्ध मुनाफा होगा. 


यह भी पढ़ें - शाहजहां के सबसे लाडले बेटे के नाम पर बसा मुरादाबाद,किले और मस्जिदों में जिंदा इतिहास


यह भी पढ़ें - CM योगी आज मुरादाबाद की पूरी करेंगे मुराद,47 साल बाद कुंदरकी में क्या फिर कमल खिलेगा