Bijnor News/Rajveer Chaudhary: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में नहटौर विधानसभा से भाजपा के विधायक द्वारा दिए गए नारे पर चारों तरफ सियासी पारा चढ़ गया है. बीजेपी विधायक ने अपनी पार्टी के नारा सबका साथ सबका विकास को बदलकर नया नारा जो वोट देगा काम उसी का होगा दिया. उनके इस नारे पर चारों तरफ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुरक्षित सीट से लड़ा था चुनाव
बीजेपी विधायक ओमकुमार ने नगीना सुरक्षित सीट से लोकसभा चुनाव लड़े थे. इस चुनाव में भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने भाजपा के विधायक ओमकुमार को हराया था. हालांकि, ओमकुमार चुनाव हारने के बाद से ही अपने विरोधियों पर लगातार हमलावर हो रहे हैं. आज मतदाता अभिनंदन सम्मेलन में ओमकुमार ने अफसरों और विरोधियों पर जमकर हमला बोला. इस दौरान भाजपा विधायक ओमकार ने अफसरों से कहा कि जो मेरे समर्थकों का काम नहीं करेगा वो जिले मे नहीं रहेगा. उसको हटवाने के लिए मुझे जो भी करना होगा वह मैं करूंगा.


नगीना सांसद चंद्रशेखर भी पहले दे चुके हैं बयान
वहीं कुछ दिन पहले नगीना सांसद चंद्रशेखर ने भी नमाज और कांवड़ को लेकर बयान दिया था. बयान में आजाद ने कहा था कि कांवड़ यात्रा के लिए 20 दिन तक दुकानें और अस्पताल बंद किए जा सकते हैं तो 20 मिनट सड़क पर नमाज क्यों नहीं पढ़ी जा सकती. चंद्रशेखर के इस बयान पर आज बीजेपी विधायक ने नगीना सांसद पर निशाना साधते हुए कहा कि वो रोक कर दिखादए कांवड़ यात्रा. भाजपा विधायक ने आगे कहा कि वह कांवड़ियों का जिले की सीमा में घुसते ही उनका सम्मान करेंगे.


मुस्लिमों पर साधा निशाना
आज मतदाता अभिनंदन सम्मेलन में मंच से बोलते हुए ओमकार बोले कि सबका साथ सबका विकास नहीं चलेगा. जिसने जो किया है, उसको वह भरना पड़ेगा. ऐसे लोगों का भी इलाज करेंगे. जिन्होंने गद्दारी की और और मुझे वोट नहीं दिया. उनका भी डाटा तैयार है.


यह भी पढ़ें - दो हिन्दू लड़कियों को घर से उठाने की हिमाकत करने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर


यह भी पढ़ें - 'चाकू की धार से भी तेज जुबान','जय फलस्तीन' पर ओवैसी को रजा मुराद ने दिया करारा जवाब