Moradabad News: मुरादाबाद में दो हिन्दू लड़कियों को घर से उठाने की हिमाकत करने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2315085

Moradabad News: मुरादाबाद में दो हिन्दू लड़कियों को घर से उठाने की हिमाकत करने वाले आरोपियों के घर चला बुलडोजर

Moradabad News: बीते दिनों एक हिन्दू विवाहिता को अगवा करने की कोशिश में आरोपितों ने परिजानों पर गोली चलाई थी. जिसके बाद अब उनके साथ यह हुआ..... 

demolish accussed house

मुरादाबाद/आकाश शर्मा: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दो हिन्दू लड़कियों को अगवा करने की कोशिश में उसके मां-बाप और भाई को गोली मारने वाले आरोपी मुस्लिम के घर पर रविवार को बुलडोजर चला दिया गया. सभी आरोपी अभी भी फरार है. पीड़ित अस्पताल में हैं. पुलिस आरोपियों की खोज में लगे हुई है.

शिवपुरी गांव का मामला
बताया जा रहा है कि मुरादाबाद जिले के मूढा पांडे थाने के शिवपुरी गांव का ये वाकया है. शुक्रवार रात दो बजे मुस्लिम, उसका पिता नन्हे, आले हसन और सुलेमान तमंचा लेकर सुनील कुमार के घर में घुस गए. दबंगों ने 22 वर्षीय विवाहिता बेटी और 17 वर्षीय अविवाहित बेटी के अपहरण की कोशिश की.

घरवाले इकट्ठा हो गए
जब दोनों लड़कियों ने इसका विरोध किया और चिल्ला शुरू किया तो उनके घर वाले भी वहा आ गए. लड़की के माता-पिता और भाई ने दोनों को बचाने की कोशिश की. जब आरोपितों ने देखा कि वह लोग उन लड़कियों का अपहरण नहीं कर पा रहे है तो उन्होंने गोली चलानी शुरू कर दी. इसके बाद सुनील कुमार, उसका बेटा पद्म सिंह और पत्नी प्रभा देवी गोली लगने से घायल हो गए.

अस्पताल में भर्ती 
बाद में आरोपित उन्हें गोली मारकर वहां से भाग गए और अब तक फरार है. लड़कियों के घायल परिजनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जिसके बाद इस मामले की शिकायत भी दर्ज की गई है. मुख्य आरोपित मुस्लिम समेत सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. सब आरोपित अभी भी फरार हैं. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

जगह-जगह छापेमारी
आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए पाँच अलग टीमें बनाई गई हैं. पुलिस जगह-जगह पर छापेमारी कर रहे हैं. यही कारण है कि पुलिस ने आरोपितो के अवैध कब्जे पर भी कार्रवाई की है. पुलिस ने गांव की जमीन पर बनाए गए भवन को बुलडोजर से ढहा दिया. पुलिस ने कहा कि जो भी आरोपितों को शरण देगा, उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी.
 
पहले भी दो बार अगवा किया
यह आरोपित विवाहिता को पहले भी दो बार अगवा कर चुका है. उसे लगातार परेशान करता था. विवाहित का ससुराल बहजोई में है. उसकी शादी एक साल पहले हुई थी. मार्च में आरोपित बहजोई गया और विवाहिता को अगवा कर लाया. इसके बाद पुलिस ने लड़की को बरामद किया था. जिसके बाद से वह मायके में रह रही थी. 

Trending news