जिस एंबुलेंस से मुख्तार अंसारी पहुंचा था कोर्ट, एक ढाबे पर मिली लावारिस हालत में
Advertisement

जिस एंबुलेंस से मुख्तार अंसारी पहुंचा था कोर्ट, एक ढाबे पर मिली लावारिस हालत में

मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाने की कवायद के बीच एंबुलेंस मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. जिस एंबुलेंस से मुख्तार अंसारी मोहाली कोर्ट पहुंचा था, वह एंबुलेंस लावारिस हालत में मिली है

जिस एंबुलेंस से मुख्तार अंसारी पहुंचा था कोर्ट, एक ढाबे पर मिली लावारिस हालत में

चंडीगढ़: मुख्तार अंसारी को पंजाब से यूपी लाने की कवायद के बीच एंबुलेंस मामले में बड़ी खबर सामने आ रही है. जिस एंबुलेंस से मुख्तार अंसारी मोहाली कोर्ट पहुंचा था, वह एंबुलेंस लवारिस हालत में मिली है. एक अज्ञात व्यक्ति चंडीगढ़ ऊना हाईवे पर लावारिस हालत में एक ढाबे के पास खड़ी करके चला गया है. इस तरह से अचानक से एक हाईवे पर एंबुलेंस का मिलना बड़े सवाल खड़े कर रहा है. 

31 मार्च को इस एंबुलेंस से कोर्ट पहुंचा था मुख्तार 
पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मऊ BSP विधायक मुख्तार अंसारी 31 मार्च को मोहाली की कोर्ट में पेश हुआ था. इस दौरान जिस यूपी नंबर की एंबुलेंस से मुख्तार मोहाली कोर्ट गया था, वो एंबुलेंस एक निजी एंबुलेंस थी, जिसका रजिस्ट्रेशन बाराबंकी में एक निजी अस्पताल के नाम से था. साथ ही एंबुलेंस की आरसी पर डाक्टर अल्का राय का नाम भी लिखा था. यह जानकारी पूरे प्रदेश में आग की तरह फैली और हड़कंप मच गया. इसके बाद जांच के लिए योगी सरकार ने एक स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम का गठन भी किया था. शनिवार देर रात एक टीम पंजाब के लिए रवाना हो गई थी. वहीं दूसरी टीम डॉ. अलका राय से पूछताछ के लिए मऊ पहुंच गई. 

अतीक अहमद के शार्प शूटर जुल्फिकार के अवैध सम्राज्य पर चलेगा प्रशासन का बुलडोजर, DM ने दिया आदेश

डॉ. अलका से 2 घंटे तक की पूछताछ 
मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम मऊ पहुंचने के बाद टीम बलिया मोढ स्थित श्याम संजीवनी अस्पताल पहुंची. इस मामले में डॉ.अलका से पुलिस ने करीब दो घंटे तक पूछताछ किया. इसके बाद जब बाराबंकी पुलिस के इंस्पेक्टर मारकंडेय सिंह बाहर निकले तो उनसे मीडिया ने बात करने की कोशिश की तो पहले उन्होंने मना कर दिया. लेकिन मीडियाकर्मियों के लगातार सवालों के बाद सिर्फ इतना ही बोल पाए कि अभी मामले की जांच चल रही है. जांच के बाद जो बातें सामने आएंगी उनको बताया जाएगा. पूछताछ के बाद बाराबंकी पुलिस वापस बाराबंकी के लिए रवाना हो गई.

डॉ अलका राय ने इसे साजिश बतााय 
जांच के बाद डॉ.अलका ने पत्रकारों को बताया कि यह मेरे विरोधियों की साजिश है. मुझे फंसाया जा रहा है. उन्होंने आगे बताया कि बाराबंकी की पुलिस ने मेरे से बहुत सारे सवाल की. जिसमें प्रमुख सवाल वोटर आईडी कार्ड को लेकर था. क्योंकि वोटर आई कार्ड पर मेरे फोटो लगे हुए थे. लेकिन उस पर मेरा दस्तखत नहीं था. इसी तरीके के और कई सवाल थे. जिसको बाराबंकी पुलिस ने रिकॉर्डिंग किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news