Amethi Nikay Chunav 2023: अमेठी में सपा विधायक की गुंडई, पुलिस के सामने बीजेपी प्रत्याशी के पति को लात-घूंसों से पीटा
Advertisement

Amethi Nikay Chunav 2023: अमेठी में सपा विधायक की गुंडई, पुलिस के सामने बीजेपी प्रत्याशी के पति को लात-घूंसों से पीटा

Amethi SP MLA Rakesh Pratap Singh: अमेठी निकाय चुनाव से पहले गौरीगंज से सपा विधायक ने कोतवाली के अंदर बीजेपी नगरपालिका प्रत्याशी के पति की पिटाई की है. पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया है.

Amethi_Nagar_Nikay_Chunav

Amethi Nagar Nikay Chunav 2023: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के पहले बड़ा बवाल सामने आया. अमेठी में गौरीगंज नगरपालिका परिषद चुनाव के एक दिन पहले सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने समर्थकों के साथ बीजेपी प्रत्याशी को गिरा गिरा कर पीटा. हैरानी की बात रही कि ये घटना पुलिस स्टेशन पर दर्जनों पुलिसकर्मियों के सामने हुई, लेकिन किसी ने बीचबचाव नहीं किया. इसके बाद राकेश प्रताप सिंह का एक और वीडियो वायरल हुआ है. इसमें वो दरोगा से कह रहे हैं कि या तो वो उसको (दीपक सिंह) को गोली मार देंगे या खुद को गोली मार लेंगे. वो पुलिसकर्मियों से चूड़ी पहनने की बात भी कह रहे हैं.

निकाय चुनाव में 4 मई को पहले चरण का चुनाव संपन्न हो गया है. अब दूसरे चरण की तैयारी जोरों पर है. गुरुवार यानी कल 11 मई को दूसरे चरण का मतदान होना है. गौरीगंज कोतवाली में ही बीजेपी नगरपालिका प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह की लात घूंसो से जमकर पिटाई की गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मात्र 50 मीटर दूर गौरीगंज कोतवाली परिसर के अंदर की ये घटना है.

यहां समाजवादी पार्टी के विधायक राकेश प्रताप सिंह खुलेआम गुंडई करते नजर आए. सपा विधायक ने गौरीगंज कोतवाली में ही बीजेपी नगरपालिका प्रत्याशी रश्मि सिंह के पति दीपक सिंह की जमकर पिटाई की. राकेश प्रताप सिंह गौरीगंज से समाजवादी पार्टी विधायक हैं औऱ  पहले भी ऐसे ही विवादों में रहे हैं. 

हालांकि मारपीट के आरोपी अमेठी के गौरीगंज से सपा विधायक राकेश सिंह ने उल्टे सपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न का आरोप लगाया. कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न के ख़िलाफ वो गौरीगंज थाने में धरने पर बैठ गए.चुनाव से पहले विधायक ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. 

अमेठी में भी कल होगा मतदान
उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर सत्ताधारी बीजेपी समेत सभी राजनैतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. निकाय चुनाव में नगर निगम, नगरपालिका और नगर पंचायत के लिए दूसरे चरण का चुनाव प्रचार मंगलवार शाम को खत्म हो गया. आगामी गुरुवार यानी 11 मई 2023 को दूसरे चरण का मतदान होगा. जबकि 13 मई को नतीजे आएंगे. दूसरे चरण का मतदान प्रदेश के 9 मंडलों में  होना है. दूसरे चरण में प्रदेश के 38 जिलों में मतदान होंगे. 

Trending news