गाजियाबाद: BJP विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिख कहा है कि उन्हें 'D' कंपनी द्वारा जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. पत्र में गाजियाबाद की लोनी सीट से विधायक कहते हैं कि आतंकी देश पाकिस्तान को क्लीन चिट देने वाली अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की वेबसीरीज 'पाताल लोक' का विरोध किए जाने के बाद से उन्हें इस्लामाबाद के साथ-साथ कई इस्लामिक देशों से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, इसलिए मामले की निष्पक्ष जांच नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) से करवाई जाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उद्धव ठाकरे को इस्लामिक ताकतों का समर्थक बताते हुए नंद किशोर गुर्जर ने लिखा कि बाला साहेब ठाकरे को काफी कष्ट पहुंचा होगा क्योंकि उन्होंने अपना पूरा जीवन सनातन धर्म और राष्ट्र के लिए न्योछावर कर दिया मगर उनका बेटा आज इस्लामिक ताकतों की गोद में जाकर बैठा है.


ये भी पढ़ें: कंगना Vs महाराष्ट्र सरकार के मुद्दे पर काशी में 'महाभारत', पोस्टर में उद्धव ठाकरे को दिखाया दुशासन


''महाराष्ट्र में डमी सीएम, असली मुख्यमंत्री दाऊद इब्राहिम''
उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र की सरकार डी-कंपनी के इशारे पर चल रही है, जिसे तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किया जाए और वहां राष्ट्रपति शासन लगाया जाए. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में जब से 'महाराष्ट्र विनाश अगाड़ी' की सरकार बनी है, तबसे महाराष्ट्र अपराध और ड्रग्स की चपेट में आ चुका है. उद्धव एक 'डमी सीएम' के तौर पर कार्य कर रहे हैं, जबकि असली मुख्यमंत्री दाऊद इब्राहिम हैं. इसकी पुष्टि के लिए चाहें तो इन लोगों की कॉल डीटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) निकाल सकते हैं. उन्होंने उद्धव ठाकरे की गिरफ्तारी की मांग की है, साथ ही कंगना रनौत को बॉलीवुड माफियाओं से जान का खतरा होने के कारण उनके लिए जेड प्लस सुरक्षा उप्लब्ध कराए जाने का निवेदन किया है.


''मुंबई में फिल्म माफिया, नेपोटिज्म और अंडरवर्ल्ड का गठजोड़''
पत्र में गुर्जर लिखते हैं कि उद्धव सरकार राष्ट्रविरोधी ताकतों और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के प्रभाव में काम कर लगातार असंवैधानिक और लोकतंत्र विरोधी कार्य कर रही है. इस वजह से मुंबई में फिल्म माफिया, नेपोटिज्म और अंडरवर्ल्ड का गठजोड़ बन गया है. महाराष्ट्र सरकार इस गठजोड़ में शामिल हो कर, सुशांत सिंह जैसे युवाओं की हत्या कर देश को खोखला कर रही है. अब ये गठजोड़ कंगना की हत्या करना चाहता है क्योंकि कंगना ने इसका असली चेहरा सामने ला दिया, जिस वजह से महाराष्ट्र के लोगों का उद्धव ठाकरे से विश्वास उठता जा रहा है.


ये भी पढ़ें: कंगना Vs महाराष्ट्र सरकार में अभिनेत्री को मिला संत समाज का साथ, शिवसेना को दिया श्राप


नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि बॉम्बे हाईकेर्ट ने फटकार लगाई क्योंकि कंगना की अनुपस्थिति में बीएमसी द्वारा उनके दफ्तर या घर का ध्वस्तीकरण करना असंवैधानिक है. वहीं मुंबई में सलमान, शाहरुख, जाकिर नाईक और दाउद इब्राहिम की इमारतें खड़ी हैं, उसे बीएमसी छूने तक की हिम्मत नहीं करती क्योंकि इन्हें डॉन का संरक्षण प्राप्त है.