Agniveer Recruitment 2023: अग्निवीर भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए जरूरी खबर है. बरेली सेना भर्ती कार्यालय (एआरओ) के तहत आने वाले 12 जिलों की भर्ती रैली का आयोजन फर्रुखाबाद की फतेहगढ़ छावनी में किया जाएगा. जिसमें हरदोई, शाहजहांपुर, बरेली, सीतापुर, पीलीभीत, लखीमपुर, संभल, श्रावस्ती, बहराइच के उम्मीदवार हिस्सा ले सकेंगे जो पहले चरण में चयनित हुए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कब आयोजित होगी भर्ती रैली
भर्ती रैली का आयोजन फतेहगढ़ के ब्रह्मदत द्विवेदी स्टेडियम में किया जाएगा. यह भर्ती रैली 20 जुलाई से 29 जुलाई के बीच आयोजित की जाएगी. जिसमें करीब 10 हजार युवा हिस्सा लेंगे, जिन्होंने ऑनलाइन कॉमन इंट्रेंस परीक्षा पास की है. भर्ती रैली के लिए एडमिट कार्ड जारी किये जा चुके हैं. 


कब किस जिले के लिए होगी भर्ती
अग्निवीर भर्ती जनरल ड्यूटी, क्लर्क ,स्टोर कीपर ,टेक्नीशियन और ट्रेडमैन के लिए होगी. 20 जुलाई को फर्रुखाबाद, 21 जुलाई को बरेली, 22 जुलाई को हरदोई, 23 जुलाई को बदायूं, 24 जुलाई को संभल, 25 जुलाई को पीलीभीत और सीतापुर, 26 जुलाई को शाहजहांपुर और बहराइच, 27 जुलाई को लखीमपुर खीरी, श्रावस्ती और बलरामपुर जिलों के लिए रैली कार्यक्रम तय किए गए हैं. 


एआरओ बरेली के सभी जिलों के लिए
28 जुलाई को अग्निवीर (टेक्निकल और अग्निवीर क्लर्क व स्टोर कीपर टेक्निकल) और 29 जुलाई को अग्निवीर (ट्रेड्स  मैन 8वीं और 10वीं) 


ये डॉक्यूमेंट होना जरूरी
रैली में जो भी उम्मीदवार हिस्सा लेने जा रहे हैं. उनको शैक्षिक और अन्य डॉक्यूमेंट्स की मूल प्रति अपने साथ लाना होगा. इसके अलावा किसी दलाल के बहकावे में न आएं. भर्ती में केवल योग्य उम्मीदवारों की क्षमता मायने रखती है. 


यह भी पढ़ें - BHU में 307 पदों पर निकली भर्ती, 31 जुलाई है आवेदन की लास्ट डेट, फटाफट करें अप्लाई


यह भी पढ़ें -  सरकारी नौकरी का बढ़िया मौका, इस मंत्रालय ने निकाली 553 पदों पर भर्ती, जानिए डिटेल