नोएडा में एक हफ्ते वर्क फ्रॉम होम, प्राइवेट ऑफिस भी रहेंगे बंद
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1876347

नोएडा में एक हफ्ते वर्क फ्रॉम होम, प्राइवेट ऑफिस भी रहेंगे बंद

UP International Trade Show Date : गौतमबुद्ध नगर पुलिस 21 से 25 सितंबर तक पूरे नोएडा में ट्रैफिक डायवर्जन लागू करेगी. ऐसे में इन दिनों नोएडा आने से पहले यह पूरी खबर पढ़ लें. 

नोएडा में एक हफ्ते वर्क फ्रॉम होम, प्राइवेट ऑफिस भी रहेंगे बंद

UP International Trade Show Date : ग्रेटर नोएडा में 21 सितंबर से 25 सितंबर तक उत्‍तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो और मोटोजीपी बाइक रेस का आयोजन होने जा रहा है. गौतमबुद्ध नगर पुलिस इसको लेकर तैयारियों में जुटी है. इस बीच कार्यक्रम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. 21 से 25 सितंबर तक पूरे नोएडा में ट्रैफिक डायवर्जन होगा. इसके चलते नोएडा में औद्योगिक इकाईयों से वर्क फ्रॉम होम करने की अपील की गई है. 

वर्क फ्रॉम होम की अपील 
दरअसल शनिवार को गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्‍नरेट में पुलिस अधिकारियों और व्‍यापारियों के साथ बैठक की गई. इसमें व्‍यापारियों को ट्रैफिक डायवर्जन को लेकर जानकारी दी गई. साथ ही सहायोग की अपील भी की गई. कहा गया कि सड़कों पर वाहनों का कम भार रहे इसके लिए कामकाज को ऑनलाइन मोड या फ‍िर वर्क फ्रॉम होम करने की अपील की गई. 

राष्ट्रपति करेंगी उद्घाटन 
बता दें कि 21 सितंबर को उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो का उद्घाटन राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू द्वारा किया जाएगा. साथ ही इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदी पटेल समेत अन्य लोग उपस्थित होंगे. बताया गया कि यह प्रदेश का पहला उत्तर प्रदेश इंटरनेशनल ट्रेड शो आयोजित हो रहा है. इस ट्रेड शो में एक ही छत के नीचे पूरे उत्तर प्रदेश की झलक दिखाई देगी.

60 देशों के बायर्स भी आएंगे 
इस ट्रेंड शो में यूपी के हर जिले से उद्यमी भी पहुंचेंगे. एक ही मंच के नीचे आपको बनारस की साड़ी, फिरोजाबाद की चूड़ियां, मीरजापुर की कालीन और मेरठ के खेल के उपकरण दिखेंगे. इसके अलावा इस शो में 60 देशों के करीब 400 बायर्स भी पहुंच रहे हैं. करीब 2000 से ज्यादा एक्जीबिटर्स इसमें शामिल होंगे.

स्‍कूल से घर लौट रही छात्रा का दुपट्टा खींचा, सड़क पर गिरने से दर्दनाक मौत, छेड़छाड़ का वीडियो वायरल

Trending news