रोते-बिलखते कोतवाली पहुंचे सगे भाई, बोले- साहब हमें हमारी बीवियों से बचा लो
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand892223

रोते-बिलखते कोतवाली पहुंचे सगे भाई, बोले- साहब हमें हमारी बीवियों से बचा लो

भाइयों के मुताबिक शादी के कुछ महीनों तक दोनों बहनों का व्यवहार बहुत अच्छा था. लेकिन धीरे-धीरे दोनों बहनें अपने-अपने पतियों से घर का सारा काम करवाने लगीं. 

फाइल फोटो.

नोएडा: नोएडा से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. यहां अपनी पत्नियों के अत्याचार से तंग होकर दो सगे भाइयों ने थाने पहुंचकर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है. उनका आरोप है कि उनकी पत्नियां उनके साथ घरेलू हिंसा करती हैं. जिसके चलते कई बार दोनों को चोटें भी आई हैं. पुलिस ने जांच कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. 

क्या है पूरा मामला? 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दनकौर के रहने वाले दो सगे भाइयों की 2 साल पहले दो सगी बहनों से शादी हुई. भाइयों के मुताबिक शादी के कुछ महीनों तक दोनों बहनों का व्यवहार बहुत अच्छा था. लेकिन धीरे-धीरे दोनों बहनें अपने-अपने पतियों से घर का सारा काम करवाने लगीं. परिवार वालों के विरोध करने पर दोनों ने पूरे परिवार को दहेज उत्पीड़न के मामले में फंसाने की धमकी दी. जिसके बाद से घर वालों ने भी दखल देना कम कर दिया. दोनों भाइयों का कहना है कि घर का सारा काम करने के बावजूद उनकी पत्नियां उन्हें प्रताड़ित करती हैं. इतना ही नहीं किसी बात का विरोध करने पर उनके साथ मारपीट भी करती हैं. 

ये भी पढ़ें- एंबुलेंस ड्राइवर ने कोरोना पीड़ित से 25 KM के लिए वसूले 42 हजार रुपये 

"साहब हमें हमारी पत्नियों से बचा लो"
थाने पहुंचे भाइयों ने बताया कि लगभग 20 दिन पहले दोनों बहनों ने उनके पैरों पर गर्म पानी डाल दिया था, जिसके चलते एक भाई का पैर बुरी तरह से झुलस गया. इस दौरान पीड़ित ने पुलिस को अपना जला हुआ पैर भी दिखाया. साथ ही रोते-बिलखते हुए कहा कि साहब हमें हमारी पत्नियों से बचा लो. वहीं, इस मामले में दनकौर पुलिस का कहना है कि पीड़ितों की शिकायत के आधार पर मामले में जांच की जा रही है. जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- नहीं रहे मशहूर कवि कुंअर बेचैन, कुमार विश्वास बोले- कोरोना ने मेरे मन का एक कोना मार दिया

WATCH LIVE TV

 

Trending news