EXCLUSIVE: कांग्रेस के रोड शो पर बोले CM योगी, 'प्रियंका गांधी की रैलियों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा'

ज़ी न्यूज से खास बातचीत में उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इन लोगों का आचार-विचार कितना भिन्न है, ये इनकी गतिविधि से दिखता है.

EXCLUSIVE: कांग्रेस के रोड शो पर बोले CM योगी, 'प्रियंका गांधी की रैलियों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा'
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का फाइल फोटो.

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 की चुनावी लड़ाई का अहम गढ़ बने पश्चिम बंगाल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मैदान में उतारा. मंगलवार (05 फरवरी) को पश्चिम बंगाल में रैली के बाद लखनऊ लौटे आक्रामक प्रचारक और सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विवाद पैदा करने के लिए टीएमसी ने ये सारी साजिश रची. उन्होंने लखनऊ में 11 फरवरी को होने वाली कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी के रोड शो पर भी निशाना साधा और कहा कि प्रियंका की रैलियों से कोई फर्क नहीं पड़ेगा. 

ज़ी न्यूज से खास बातचीत में उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि इन लोगों का आचार-विचार कितना भिन्न है, ये इनकी गतिविधि से दिखता है. 3 और 5 फरवरी को उन्होंने कार्यक्रम के लिए अनुमति नहीं दी. उन्होंने कहा कि टीएमसी ने हैलीपैड के पास कार्यक्रम आयोजित कर साजिश रच विवाद पैदा करने की कोशिश की. सीएम योगी ने कहा कि हम ऐसा नहीं करेंगे. ममता बेनर्जी अगर उत्तर प्रदेश आती हैं, तो उनका स्वागत है. उन्होंने कहा कि हमने सबको कुंभ आने का आमंत्रण दिया है.   

सीएम योगी ने कहा की बंगाल में अराजकता चरम पर है. शासन की योजनाओं में लूट है, क्योंकि केंद्र की योजनाएं लोगों तक नहीं पहुंचाई जा रही है. सीएम ने कहा जिस बंगाल ने आजादी का जज्बा लोगों में भरा, जहां रामकृष्ण परमहंस, विवेकानंद, नेताजी सुभाष चंद बोस, श्यामा प्रसाद मुखर्जी हुए वहां आज टीएमसी अलोकतांत्रिक और बर्बर कृत्यों से जमीन को लहूलुहान कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि बंगाल में 100 से ज्यादा कार्यकर्ताओं की हत्या हुई. 

ममता पर निशाना साधते हुए उन्हंने कहा कि 2014 में केंद्र और फिर 2017 में यूपी फतह बीजेपी ने की और 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में भी हम ही जीतेंगे. उन्होंने कहा कि बंगाल में टीएमसी की उल्टी गिनती अब शुरू हो गई है. महागठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि संविधान को न मानने वाले एक हो रहे हैं, एकजुट होने वाले सारे भ्रष्टाचारी हैं. मोदी सरकार का सराहना करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में देश, पीएम मोदी के नेतृत्व में लोगों को उनकी जरूरत पूरी करा रहा है. किसानों को अनुदान, आयुष्मान भारत की योजना, मजदूरों को पेंशन देने वाले पीएम मोदी को रोकने के लिए ये सब एक हो रहे हैं. 

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आगामी यूपी दौरे और होने वाले रैलियों और रोड शो पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रियंका कांग्रेस की नेता हैं, उन्हें अपना कार्यक्रम करने का अधिकार है. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम से कुछ नहीं होने वाला है.