close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नोएडा: डिलीवरी ब्वॉय ने महिला को 'हिप्नोटाइज' कर की रेप की कोशिश, मामला दर्ज

पुलिस के मुताबिक, ये घटना बीते 7 अक्टूबर की है. नोएडा के सेक्टर 74 में बनी एक सोसाइटी में डिलीवरी ब्वॉय गया था.

नोएडा: डिलीवरी ब्वॉय ने महिला को 'हिप्नोटाइज' कर की रेप की कोशिश, मामला दर्ज
महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में महिला से बलात्कार की कोशिश में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. दरअसल, नोएडा की रहने वाली एक महिला ने ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) की थी. इसी कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय (Delivery Boy) ने महिला के साथ  बलात्कार करने की कोशिश की. इस पूरे मामले में सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि महिला के साथ बलात्कार की कोशिश करने से पहले डिलीवरी ब्वॉय ने महिला को सम्मोहित (हिप्नोटाइज) कर लिया था. 

पुलिस के मुताबिक, ये घटना बीते 7 अक्टूबर की है. नोएडा के सेक्टर 74 में बनी एक सोसाइटी में डिलीवरी ब्वॉय गया था. जहां उसने महिला को हिप्नोटाइस करके उसके साथ रेप करने की कोशिश की. महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पीड़िता के अनुसार, डिलीवरी बॉय को ऑनलाइन खरीदा गया, कुछ सामान लौटाना था. इसे लेने के लिए डिलीवरी ब्वॉय आया था. इस दौरान उसे ‌हिप्नोटाइज कर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया गया. महिला के अनुसार, कुछ देर में होश आने पर उसने डिलीवरी ब्वॉय का विरोध किया. महिला ने खुद को बचाने के लिए उसकी पिटाई भी की. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. 

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि सोसायटी में रखे एंट्री रजिस्टर से डिलीवरी ब्वॉय की जानकारी मिल गई है. आरोपी भूपेंद्र पाल के खिलाफ रेप और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है. वहीं, इस मामले में डिलीवरी सर्विस प्रोवाइडर कंपनी का कहना है कि पुलिस जांच में भी पूरा सहयोग किया जा रहा है.