Seema Haider Viral Video: सीमा हैदर और सचिन के बीच लड़ाई का वायरल वीडियो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है. ग्रेटर नोएडा में एक वक्त से ज्यादा साथ रह रहे सीमा हैदर और सचिन का ये नया वीडियो वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो मे मारपीट के बाद सीमा हैदर जख़्मी दिख रही है. सीमा हैदर आपने चेहरे और हाथों पर चोट के निशान दिखाते हुए दिख रही हैं. सचिन और सीमा के बीच मारपीट के बाद का ये वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें तरह-तरह के कमेंट भी आना शुरू हो गए हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि सीमा के वकील AP सिंह ने वायरल वीडियो पर बयान जारी कर अलग ही कहानी बताई है. उन्होंने पाकिस्तानी यूट्यूबर पर सीमा की फेक वीडियो बना कर वायरल करने का आरोप लगाया है. पाकिस्तान मे AI के जरिये सीमा हैदर का वीडियो बना कर वायरल करने का आरोप लगाया एपी सिंह ने लगाया है. वरिष्ठ अधिवक्ता ने कहा, सीमा हैदर और सचिन आराम से रह रहे हैं, उनके बीच कहीं किसी तरह की कोई मारपीट नहीं हुई है.


देर रात सीमा हैदर ने भी सचिन मीणा के साथ अपना वीडियो जारी किया. उसने बताया कि वो ग्रेटर नोएडा में अपने परिवार के साथ एकदम आराम है. सीमा हैदर ने कहा, रमजान के पवित्र महीने में भी कुछ पाकिस्तानी झूठ बोलने से बाज नहीं आ रहे हैं. वो सीएम योगी के प्रदेश में उनके संरक्षण में एकदम सुखी और स्वस्थ है. सीमा हैदर ने वकील एपी सिंह के जरिये आगे कार्रवाई करने की बात भी कही है.


सीमा हैदर के चेहरे पर चोटों का वीडियो वायरल, पाकिस्तानी भाभी ने खुद बयां की सच्चाई


 


सीमा हैदर करीब एक साल पहले पाकिस्तान से दुबई के रास्ते नेपाल होते हुए भारतीय सीमा में दाखिल हुई थी. नेपाल से लगी उत्तर प्रदेश की सीमा से बस से वो चार बच्चों के साथ भारत आ गई थी. इसी के बाद से वो पाकिस्तानी एजेंसियों की किरकिरी बनी हुई है. सीमा हैदर का हिसाब पाकिस्तान ने अंजू के जरिये पूरा करने की कोशिश की थी, लेकिन वो नाकाम रहा. अंजू भी नसरुल्लाह को छोड़कर भारत आ चुकी है. 


खबरों के मुताबिक, सीमा हैदर सचिन से उनके पहले बच्चे की मां बनने वाली है. लेकिन इस बीच उसका पहला पति गुलाम हैदर बच्चों को वापस ले जाने के लिए वकीलों की मदद ले रहा है. उसने सीमा हैदर पर केस दर्ज कराने के लिए ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.


उधर, सीमा हैदर भी अपने और बच्चों की भारत में नागरिकता के लिए सारे प्रयास कर रही है, लेकिन अभी जो संशोधित नागरिकता कानून है, उसके तहत उसे कोई राहत मिलने की संभावना नहीं दिख रही है. सीमा हैदर और सचिन को उनके वीडियो से काफी कमाई होती है. लेकिन इस बार जो वीडियो वायरल हुआ है, वो उनकी परेशानी बढ़ाने वाला है. 


Seema Haider Latest Video: सीमा हैदर ने दिखाए चोट के निशान ! सचिन से लड़ाई के वायरल वीडियो की सच्चाई सामने आई


Noida News: एल्विश यादव का फोन खोलेगा जहर बुझे राज, चैटिंग से बाहर आएगी रेव पार्टी की सच्चाई