Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand770229
photoDetails0hindi

रामलीला: घंटों की रिहर्सल के बाद 'किशन' उतरे 'भरत' के अवतार में, देखिए दमदार तस्वीरें

अयोध्या की रामलीला में मंगलवार को रामायण के कई प्रसंगों को मंच पर दर्शाया गया. जिसमें राम राज्याभिषेक, मंथरा कैकई संवाद, कैकई दशरथ संवाद और भरत-निषादराज प्रसंग और भरत-राम मिलाप संपन्न हुआ. भारत का किरदार फिल्म अभिनेता और गोरखपुर के सांसद रवि किशन निभा रहे हैं.  

1/5

एक्टर रवि किशन और बीजेपी सांसद अक्सर चर्चा में रहते है. रवि किशन अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लिए भी जाने जाते हैं, हाल ही में वो फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. जिसकी वजह अयोध्या में हो रही वर्चुअल रामलीला है, जिसमें सासंद रवि किशन प्रभु श्रीराम के छोटे भाई भरत का किरदार निभा रहें हैं. 

2/5

सांसद रवि किशन ने अपने ट्विटर हैंडल से 'रामलीला' की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्टर ने कहा, "जय श्री राम, भरत सरिस को राम सनेही. जगु जप राम रामु जप जेही." अभिनेता के इस रूप को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. उनके ट्वीट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

 

3/5

अयोध्या की पहली वर्चुअल रामलीला उर्दू और भोजपुरी समेत 14 भाषाओं में टीवी के साथ-साथ डिजिटल माध्यम में भी दिखाई जाएगी. इसमें अभिनेता बिंदु दारा सिंह हनुमान की भूमिका में, रितु शिवपुरी कैकयी, असरानी नारद और शहबाज खान रावण की भूमिका निभा रहे हैं. वहीं राकेश बेदी विभीषण, राकेश पुरी निषादराज, रजामुराद अहिरावण और अवतार गिल जनक का किरदार निभा रहें हैं. 

4/5

बता दें कि जहां गोरखपुर से सांसद रवि किशन भरत के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से सांसद मनोज तिवारी रामलीला में अंगद की भूमिका निभाएंगे. 

 

5/5

हिंदी-भोजपुरी फिल्मों में दमदार एक्टिंग से सबको हैरान करने वाले रवि किशन ने मंगलवार को मंच पर अपनी लाइव एक्टिंग से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.