X

रामलला के दर्शन करने पहुंचे अक्षय कुमार, जैकलीन फर्नांडीस और नुसरत भरूचा के साथ की पूजा, देखें Photos

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सीएम आवास पर मुलाकात की. अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म रामसेतु के मुहूर्त पूजन के सिलसिले में यूपी आए हैं. इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में होनी है. सीएम से मिलने से पहले अक्षय अयोध्या भी गए थे.

1/8

मशहूर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ अपनी फिल्म रामसेतु के मुहूर्त पूजन के लिए अयोध्या पहुंचे. यहां उन्होंने रामलला के सामने विधि-विधान से पूजा-अर्चना की. साथ ही रामसेतु फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना भी की. 

2/8

अक्षय कुमार, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरूचा के साथ लखनऊ से दोपहर 1 बजे सड़क मार्ग से अयोध्या पहुंचे. जहां वह सबसे पहले अयोध्या राजपरिवार राजसदन गए. 

3/8

 इसके बाद मंदिर के ट्रस्टी व राज परिवार के मुखिया विमलेंद्र मोहन प्रताप मिश्र ने अक्षय कुमार को भगवान राम मां सीता और लक्ष्मण की मूर्ति रूप मोमेंटो भेंट किया. 

4/8

अक्षय कुमार राज सदन से निकलकर राम जन्मभूमि परिसर रामलला के दर्शन करने पहुंचे. भगवान राम के मंदिर के सामने अभिनेता अक्षय कुमार, अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस और अभिनेत्री नुशरत भरूचा ने रामसेतु फिल्म की मुहूर्त पूजन किया. साथ ही फिल्म की सफलता के लिए भगवान राम की पूजा की. 

5/8

कारसेवक पुरम के आचार्य इंद्रदेव मिश्रा व आचार्य दुर्गा प्रसाद गौतम ने अभिनेता अक्षय कुमार की पंचोपचार विधि से श्री राम की पूजा-अर्चना सम्पन्न कराई. 

6/8

अक्षय कुमार ने कहा कि वह आज राम लला के दर्शन कर अपने जीवन को धन्य मान रहे हैं. अभिनेता अक्षय कुमार का काफिला सरयू घाट स्थित राम की पैड़ी पर पहुंचा. लेकिन भीड़ के दबाव को देखते हुए गाड़ी से बिना उतरे ही पूरी टीम को राम की पैड़ी से वापस मोड़ना पड़ा.

7/8

वहीं, शाम को 5 बजे के करीब अक्षय कुमार अपनी पूरी टीम के साथ अयोध्या से लखनऊ सीएम आवास पहु्ंचे. 

8/8

यहां पूरी टीम ने योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. साथ ही फिल्म इंटस्ट्री को लेकर चर्चा की. 

photo-gallery