Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2071969
photoDetails0hindi

Ram Mandir Guest: अमिताभ समेत बॉलीवुड की ये हस्तियां अयोध्या में छाईं, साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखीं माधुरी-कैटरीना

Ram Mandir Guest List 2024: अयोध्या के भव्य मंदिर में आज रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए देश के करीब 8 हजार मेहमानों को न्योता भेजा गया है. इसमें राजनीति, खेल, उद्योग के साथ-साथ बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां भी शामिल हैं.   

1/7

राममंदिर में रामलला की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा के लिए बॉलीवुड हस्तियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. आइए देखते हैं कौन-कौन सी चर्चित हस्तियां इसमें शामिल होने जा रही हैं. 

 

अमिताभ बच्चन

2/7
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को सफेद कुर्ता पायजामा पहने 22 जनवरी को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. 

 

आयुष्मान खुराना

3/7
आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना भी प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने वाले मेहमानों में शामिल हैं. वह भी अयोध्या के लिए रवाना हुए हैं. 

 

कंगना रनौत

4/7
कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत गुरुवार को ही अयोध्या पहुंच चुकी हैं. उन्होंने यहां बन रहे भव्य राम मंदिर के निर्माण कार्य को देखा और पूजा-अर्चना की. 

 

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

5/7
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ और अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी अयोध्या के लिए निकले हैं. कैटरीना कैफ पीली साड़ी पहने और विक्की कौशल कुर्ता पायजामा पहने नजर आए. 

 

जैकी श्रॉफ

6/7
जैकी श्रॉफ

दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ भी अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं. वह सफेद कुर्ता-पायजामा पहने और गले में लाल मफलर डाले दिखाई दिए. उनके हाथ में एक पौधा भी नजर आया. 

 

रणबीर कूपर-आलिया भट्ट

7/7
रणबीर कूपर-आलिया भट्ट

रणबीर कूपर और आलिया भट्ट को भी राम मंदिर का न्योता मिला है. दोनों रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं.