Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2468796
photoDetails0hindi

लखीमपुर विधायक थप्पड़ कांड, MLA योगेश वर्मा की बढ़ाई गई सुरक्षा, बीजेपी ने पुष्पा-अवधेश सिंह से मांगा जवाब

UP News:यूपी के बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को बीते दिनों थप्पड़ मारे जाने का वीडियो काफी वायरल हो गया. सभी देखकर दंग थे कि कैसे बीजेपी के सत्ता में रहते उसके ही किसी विधायक की पिटाई हो सकती है.

लखीमपुर विधायक थप्पड़कांड

1/10
लखीमपुर विधायक थप्पड़कांड

बीजेपी विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ पड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. दरअसल लखीमपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के ऑफिस के पास उनको वकील अवधेश सिंह ने थप्पड़ जड़ दिया था.

विधायक को मिल रहा समर्थन

2/10
विधायक को मिल रहा समर्थन

इस बीच विधायक योगेश वर्मा के समर्थन में उनके सजातीय लोग आगे आए हैं. कुर्मी समाज के लोग उनके साथ हैं. इस संबंध में एक स्वाभिमान सम्मेलन भी आयोजित किया गया और विधायक के साथ मारपीट की निंदा की गई.

बीजेपी ने लिया एक्शन

3/10
बीजेपी ने लिया एक्शन

वहीं बीजेपी ने पार्टी की नेता पुष्पा सिंह, उनके पति अवधेश सिंह और चार दूसरे पदाधिकारियों से जवाब मांगा है. दरअसल विधायक योगेश वर्मा को उनकी ही पार्टी के नेताओं ने थप्पड़ मारा है.

राजू अग्रवाल की भी हुई थी पिटाई

4/10
राजू अग्रवाल की भी हुई थी पिटाई

आरोप है कि अवधेश सिंह और उनके साथियों ने योगेश वर्मा से पहले पार्टी नेता राजू अग्रवाल की भी पिटाई की थी.मामले में विधायक ने पुलिस को शिकायत दी है.

वीडियो हुआ था वायरल

5/10
वीडियो हुआ था वायरल

आपको बता दें कि बीते बुधवार को बैंक चुनाव को लेकर योगेश वर्मा और अवधेश सिंह के बीच कहासुनी हुई और उसके बाद विधायक के साथ मारपीट हुई. जिसके बाद घटना का वीडियो वायरल हो गया था.

योगेश वर्मा का बयान

6/10
योगेश वर्मा का बयान

विधायक योगेश वर्मा ने इस घटना के बाद एक बयान में कहा था कि अवधेश सिंह को उनकी इस हरकत के लिए खामियाजा भुगतना होगा. विधायक ने आरोप लगाए थे कि अवधेश सिंह की ओर से चुनाव में गड़बड़ी करने का काम किया गया.

बीजेपी नेताओं से जवाब तलब

7/10
बीजेपी नेताओं से जवाब तलब

मामले में बीजेपी जिला अध्यक्ष सुनील सिंह ने पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट सौंप दी थी. बीजेपी यूपी के अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने पुष्पा सिंह समेत चारों नेताओं को नोटिस जारी कर दो दिन में जवाब मांगा है.

पुष्पा और अवधेश सिंह के खिलाफ शिकायत

8/10
पुष्पा और अवधेश सिंह के खिलाफ शिकायत

इस संबंध में पुष्पा सिंह और उनके पति अवधेश सिंह के खिलाफ राजू अग्रवाल ने मारपीट और लूट की शिकायत की है और एक्शन लिए जाने की मांग की है.

किस वजह से हुई थी हाथापाई

9/10
किस वजह से हुई थी हाथापाई

आपको बता दें कि अर्बन कॉपरेटिव बैंक के सामने चुनाव मतदाता सूची फाड़ दी गई थी. इसके बाद एलएलए योगेश वर्मा मौके पर पहुंचे. मामले ने तूल पकड़ा और फिर हाथापाई हुई.

विधायक की बढ़ाई गई सुरक्षा

10/10
विधायक की बढ़ाई गई सुरक्षा

फिलहाल एमएलए योगेश वर्मा की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. अब विधायक के साथ 3 गनर रहेंगे. नियम कहता है कि हर विधायक को सुरक्षा मिले.