उर्फी जावेद का बचपन का फोटो देख चौंक जाएंगें आप, तब लखनवी मॉडल को पहचानना था मुश्किल

आज से करीब 10 साल पहले Urfi Javed कुछ इस तरीके से दिखती थी. लखनऊ से लेकर मुंबई तक का सफर तय कर आज उर्फी जावेद के तेवर बदलते दिखे हैं. देखे उनके बचपन की कुछ अनदेखी तस्वीरें.

प्रीति चौहान Mon, 03 Apr 2023-6:13 pm,
1/10

सुर्खियों में रहती हैं उर्फी

1- आए दिन अपने पहनावे से सुर्खियों में  रहने वाली उर्फी जावेद (Uorfi Javed) बचपन में  कुछ यूं दिखती थी. आज से 10 साल पहले उर्फी जावेद  का ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन  हुआ हाई कि उन्हे पहचानना मुश्किल है. 

 

2/10

लखनऊ से की अपनी Schooling

2- उर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1997 को बताया जाता है.  उर्फी लखनऊ की रहने वाली है और उनकी पढ़ाई सिटी मॉन्‍टेसरी स्‍कूल से पूरी हुई है. 

 

3/10

कॉलेज लाइफ में खूब की मस्ती

3- इंस्टाग्राम पोस्‍ट्स के हिसाब से कॉलेज लाइफ में उर्फी अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करती दिखीं. रोड ट्रिप से लेकर फैशन तक उर्फी ने अपना दमखम दिखाया

 

4/10

बचपन से ही हैं काफी Cute

4-उर्फी अपनी बचपन की तस्वीरों में काफी क्यूट दिख रही हैं. आम जिंदगी, स्कूल, कॉलेज,दोस्त सब कुछ आम लोगों की ही तरह है. 

 

5/10

Amity University से की पढ़ाई

5- उर्फी जावेद ने अपनी स्नातक की पढ़ाई लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन में पूरी की है साथ ही उन्हे बचपन से ही टीवी पर आने का शौक था. 

 

6/10

दिल्ली में भी बिताया था कुछ पल

6- इंस्टाग्राम पोस्ट के हिसाब से ऐसा कहा जाता है कि उर्फी ने दिल्ली में भी कुछ दिन बिताए हैं. इसके बाद उर्फी जावेद अपने दोस्तों के साथ मुंबई स्थित हाजी अली भी गईं थी. हालांकि फ़ोटो के हिसाब से उर्फी की उस दौरान तबीयत खराब लग रही है

 

7/10

एक्टिंग की दुनिया में रखा कदम

7-2016 में उर्फी जावेद ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा और बड़े भैया की दुल्‍हनिया के साथ-साथ चंद्र नंदिनी में भी उर्फी ने किरदार निभाया. उर्फी जावेद ने अपने आठ साल के करियर मेन करीब 10 सिरियल्स में काम किया है. 

 

8/10

कई टीवी सिरियल्स में किया था काम

8-'बेपनाह,ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है,कसौटी जिंदगी की और 'ऐ मेरे हमसफर' जैसे पॉप्‍युलर शोज में भी उर्फी जावेद दिखाई दी हैं. 

 

9/10

नए साल पर मचाया था धमाल

9- 2016 में उर्फी मुंबई आ चुकी थी इसके बाद से ही उर्फी के तेवर कुछ बदलने लगे हों. नए साल के मौके पर सोशल मीडिया पर धमाल मचाने के लिए उर्फी ने पहली बार1 जनवरी 2017 को बिकनी में अपनी फ़ोटो शेयर की थी. 

 

10/10

लखनऊ से मुंबई का सफर

10- लखनऊ से मुंबई तक के सफर में उर्फी जावेद की तस्वीरों में खासा फर्क देखने को मिलता है. आए दिन उर्फी अपने  Dressing sense से सुर्खिया बटोरती हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link