खलिहान में घुस गई थी बछिया, पड़ोसियों ने मचाया कोहराम, एक को उतारा मौत के घाट

मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. यह मारपीट खलिहान में एक बछिया के चले जाने के विवाद के बाद हुआ.

अंशुमान पांडेय/सोनभद्र: सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के निपराज गांव में देर रात विवाद में दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे चले. विवाद इतना बढ़ा की एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक अधेड़ पर कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया. 

1/4

जबकि इसमें दोनों पक्षों के 8 लोग घायल हुए हैं. मारपीट की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. यह मारपीट खलिहान में एक बछिया के चले जाने के विवाद के बाद हुआ. 

2/4

मृतक के बेटे श्यामू यादव ने बताया कि खलिहान में बछिया जाने को लेकर पाटीदारों से विवाद हो गया था. इसमें उर्मिला यादव, विजय यादव, सुशीला यादव, चंदन यादव और चंद्रमा यादव चोटें आई हैं. जबकि पिता श्रीदेव यादव पर कुल्हाड़ी गंभीर रूप हमला किया गया. जिनकी अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

3/4

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि सोनभद्र के राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के निपराज गांव में खलिहान में पशु जाने के विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गया था. इसमें श्रीदेव यादव की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई. 

4/4

जबकि मृतक के बेटे श्यामू यादव के तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मारपीट और हत्या का मामला दर्ज किया गया. इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.