नोएडा-गाजियाबाद के ये फेमस वॉटर पार्क, गर्मी में फैमिली संग मिलेगा फुल इंज्वॉय

अगर आप गर्मी से परेशान हो गए हैं. तो आप नोएडा और गाजियाबाद के इस वाटर पार्क जरुर जाएं यहां आपको पूरे मस्ती के साथ वाटर राइडिंग का आनंद उठा सकेंगे. आज हम आपको गर्मी से छुटकारा पाने के अच्छे पार्क के बारे में बताएंगे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 01 May 2024-5:39 pm,
1/10

वर्ल्ड ऑफ वंडर

वर्ल्ड ऑफ वंडर स्लाइडिंग के अलग ही मजे हैं. साथ ही यहां तैरने के लिए लेजी रिवर भी है. टिकट की बात करें तो प्रति व्यक्ति 899 रुपये है. यहां आप काफी मस्ती कर सकते हैं.

2/10

वर्ल्ड ऑफ वंडर

वर्ल्ड ऑफ वंडर नोएडा के सेक्टर 38 में स्थित है. इसे wow भी कहते हैं. यहां आप दो सवारी एक सूखी सवारी और दूसरी पानी की सवारी कर सकते हैं.

3/10

ड्रिजलिंग लैंड वाटर पार्क

ड्रिजलिंग लैंड वाटर पार्क में खासकर किड्स जोन है. ड्रिजलिंग लैंड वाटर पार्क विशेषकर बच्चों की सुरक्षा के लिए डिजाइन किया गया है. प्रति व्यक्ति 550 रुपये टिकट हैं.

4/10

ड्रिजलिंग लैंड वाटर पार्क

गाजियाबाद में स्थित ड्रिजलिंग लैंड वाटर पार्क दिल्ली-मेरठ हाइवे से 8 किमी पर है. इसमें आपको 30 तरह के वाटर पार्क की खूबिंया दिखेगी.  यहां बच्चों की एंट्री फीस 450 रुपये हैं.

5/10

वर्ड्स आफ वंडर वाटर पार्क

वर्ड्स आफ वंडर वाटर पार्क में आप अपने दोस्तों के साथ आकर काफी रोमांच का आनंद ले सकते हैं. यह मॉल सेक्टर 18 मेट्रो के पास में है.  यहां आप अपने दोस्तों के साथ काफी मौज मस्ती कर सकते हैं. 

 

6/10

वर्ड्स आफ वंडर वाटर पार्क

यह वाटर पार्क नोएडा के सेक्टर 18 में  GIP ग्रेट इंडिया प्लेस मॉल में स्थित है. यह 10 एकड़ में फैला है. यहां आप काफी मस्ती कर सकते हैं

7/10

स्की इंडिया

स्की इंडिया एशिया के सबसे बड़े इनडोर स्नो पार्क के रुप में जाना जाता है. यहां  आइस स्केटिंग स्की ट्रैक और एक इंटरैक्टिव के साथ आइस लाउंज भी बना हुआ है. यहां  सारी एक्टिविटीज करने के के लिए 1150 रुपये देने होते हैं.

8/10

स्की इंडिया

अगर आप पहाड़ों पर बर्फ का मजा नहीं ले पा रहे हैं. तो आप नोएडा के डीएलएफ मॉल में ले सकते हैं. यहां दूसरी मंजिल पर स्की इंडिया बना हुआ है. इस स्की इंडिया  में जाकर आप काफी मस्ती कर सकते हैं. 

9/10

किडजानिया

किडजानिया में बच्चे काफी मौज-मस्ती कर सकते हैं. यहां बच्चों का टिकट1300 रुपये है और छोटे बच्चे का टिकट 700 रुपये है. वहीं बच्चों के लिए  डांसिंग, एक्टिंग, पेंटिंग जैसी गतिविधियों के लिए भी काफी अच्छा है.

10/10

किडजानिया

अगर आप बच्चों के साथ घूमने की जगह देख रहे हैं तो आप नोएडा सेक्टर 38 स्थित किडजानिया जा सकते हैं. छोटे बच्चों के लिए यह जगह काफी सीखने वाली है. बच्चों के लिए  राइड्स काफी ज्यादा अच्छा है

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link