Advertisement
trendingPhotos/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1984824
photoDetails0hindi

Randeep Hooda Lin Laishram Wedding: शादी के बंधन में बंधे रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम, मंडप से सामने आई पहली तस्वीर

बुधवार 29 नवंबर को रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम इम्फाल में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए है. शादी के मंडप से कपल की पहली तस्वीर सामने आई हैं. 

1/8

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम की शादी के मंडप से कपल की पहली तस्वीरें सामने आई हैं. रणदीप हुड्डी और लैशराम पारंपरिक मणिपुरी शादी के जोड़े में नज़र आए है.

 

2/8

Randeep Hooda और Lin Laishram ने मणिपुरी रीति-रिवाज़ से शादी करने का निर्णय लिया था. 

 

3/8

रणदीप हुड्डा पारंपरिक मणिपुरी दूल्हे के लिबास में शादी के मंडप तक पहुंचे. रणदीप ने सफ़ेद धोती-कुर्ता पहना था. शादी की रस्मों की भी तस्वीरें और वीडियोज़ सामने आए हैं.

 

4/8

एक्ट्रेस Lin Laishram भी पारंपरिक मणिपुरी जोड़े में नज़र आई. लैशराम ने जो ड्रेस पहना था उसे Potloi कहते हैं. 

 

5/8

Wedding Wire के अनुसार ये एक सिलेंड्रिकल स्कर्ट है जिसमें कई रंग होते हैं, जैसे- हरा, गुलाबी और सबसे ज़्यादा पॉपुलर रंग है लाल. इसमें ट्रेडिशनल आकृतियां बनी होती हैं. Potloi स्कर्ट के साथ मैचिंग ब्लाउड़ और Innaphi पहनी जाती है.

6/8

रणदीप हुड्डा को घोड़ों से बहुत ज़्यादा लगाव है. लिन और रणदीप श्री गोविंदा जी मंदिर में भी दर्शन के लिए पहुंचे थे. इपुधौ मार्जिंग मंदिर से  Lin Laishram ने अपनी और रणदीप हुड्डा की तस्वीर शेयर की थी. ये मंदिर घोड़ों को समर्पति है. दुनिया में बहुत कम मंदिर है जो घोड़ों को समर्पति हैं. 

 

 

 

7/8

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा आज यानी 29 नवंबर को लिन लैशराम के साथ शादी के बंधन में बंध गए है. बता दें, कुछ दिनों पहले इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी का ऐलान किया था. 

 

 

8/8

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्ट में रणदीप और लिन ने वेडिंग वेन्यू से लेकर शादी की तारीख तक बताई थी. तभी से 'महाभारत' के अर्जुन और चित्रांगदा की शादी की खूब चर्चा हो रही है.