Ghazipur News : मुख्तार अंसारी के अगुवाई वाले गैंग के सहयोगी अभियुक्त रेयाज अहमद अंसारी और पत्नी  निकहत परवीन समेत कई रिश्तेदारों के खिलाफ पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है. इन सब की प्रॉपर्टी को सीज कर दी गई है. वहीं प्रॉपर्टी की अनुमानित कीमत लगभग 6.7 करोड़ है. जिसे गैंगस्टर एक्ट के तहत जब्त किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस का अपराध और अपराधियों के खिलाफ अभियान
रियाज अंसारी के खिलाफ शनिवार को एसपी ओमवीर सिंह ने बड़ा एक्शन लिया है. जानकारी के मुताबिक एसपी सिंह ने बताया कि पुलिस का अपराध और अपराधियों के खिलाफ  अभियान जारी है. गाजीपुर के जिलाधिकारी  द्वारा पारित कुर्की आदेश का पुलिस और राजस्व की संयुक्त टीम ने इस क्रम में सीज किया.


पुलिस ने करीब 6.70 करोड़ की प्रॉपर्टी की जब्त
दरअसल, आरोप है कि बहादुगंज के रेयाज अहमद अंसारी और उसकी पत्नी निकहत परवीन, साले कमाल अहमद दामाद एहतशाम एक टोली बनाकर अनुचित तरीके से कमाए गए पैसे से प्रॉपर्टी खरीदी थी. जिसे पुलिस ने करीब 6.70 करोड़ की प्रॉपर्टी को शनिवार को जब्त की. दरअसल अलग- अलग संपत्ति को जब्त किया कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग लोकेशन पर सभी प्रॉपर्टी है. वहीं यह संपत्ति रियाज और उसकी पत्नी, साल और उसके दामाद के नाम पर रजिस्टर बताई जा रहीं है.


यह भी पढ़ें- पलक झपकते ही चली गई 2 महिलाओं की जान, मेरठ में भजन गाते तो आगरा में डीजे पर डांस करते आया हार्टअटैक


यह भी पढ़ें-  Moradabad News: भड़काऊ भाषणों से मुरादाबाद में माहौल खराब करने वाली सपा प्रत्याशी रुचि वीरा पर दर्ज हुई एफआईआर


यह भी पढ़ें-  Baghpat News: चौधरी के गढ़ में प्रचार करते वक्त जयंत चौधरी घायल, पर रालोद प्रमुख ने छोड़ा नहीं रोड शो