मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर कसा शिंकजा, जौनपुर के रविंद्र निषाद की संपत्ति जब्त

जिलाधिकारी ने शनिवार को ही संपत्ति कुर्क करने का आदेश जारी करते हुए तहसीलदार को इसका प्रशासक नियुक्त किया था.

मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर कसा शिंकजा, जौनपुर के रविंद्र निषाद की संपत्ति जब्त

अजित सिंह/जौनपुर: बाहुबली मुख्तार अंसारी के गुर्गों पर उत्तर प्रदेश पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है. रविवार को जौनपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुख्तार अंसारी के गुर्गे रविंद्र निषाद की करोड़ों की चल अचल सम्पत्ति को जब्त कर दिया है. जिलाधिकारी ने शनिवार को ही संपत्ति कुर्क करने का आदेश जारी करते हुए तहसीलदार को इसका प्रशासक नियुक्त किया था.

जानकारी के मुताबिक, मुख्तार अंसारी के संरक्षण में कोतवाली क्षेत्र के जोगियापुर मोहल्ले का रविंद्र निषाद अवैध रूप से मछली का व्यापार करता था. आरोप है कि रविंद्र निषाद कुछ हिस्सा अंसारी गैंग को भी देता था, जिस पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेज दिया था.

रविंद्र निषाद से जांच में पता चला कि उसने अपनी काली कमाई से आलिशान मकान बना रखा है, इतना ही नहीं करोड़ों की लागत से एक शॉपिंग माल तैयार हो रहा है. जिसके बाद जिलाधिकारी ने पूरी सम्पत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया और रविवार को एसपी सिटी के नेतृत्व में संपत्ति सीज करने की कार्रवाई की गई. इस दौरान भारी पुलिस फोर्स और पीएसी भी तैनात रही. मुख्तार अंसारी के गुर्गे रविंद्र निषाद के खाते में रखे गए 14 लाख भी जब्त कर लिए गए हैं.