Prayagraj News: पहले चाकू गोदकर दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर पिता ने खुद को फांसी से लटकाया
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2420737

Prayagraj News: पहले चाकू गोदकर दो बेटियों को उतारा मौत के घाट, फिर पिता ने खुद को फांसी से लटकाया

Prayagraj News: प्रयागराज में हत्या के साथ ही आत्महत्या का मामला सामने आया है. यहां के धूमनगंज इलाके में एक पिता ने दो बेटियों को मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद को भी मार डाला.

Prayagraj crime news

प्रयागराज: प्रयागराज में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. दरअसल, प्रयागराज के धूमनगंज इलाके में एक पिता ने अपनी ही दो बेटियों की पहले तो चाकू गोदकर  हत्या कर डाली और फिर खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए. इसके बाद शव कब्जे में ले लिया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पूरे प्रकरण को लेकर पुलिस टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है. मौके पर फील्ड यूनिट के फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है.

और पढ़ें- Maha kumbh 2025: प्रयागराज महाकुंभ में 'शाही स्नान' नहीं, अखाड़ा परिषद ने नए नाम के साथ दिखाए तेवर 

और पढ़ें- अपराधियों के साथ खड़े होना अखिलेश के डीएनए में... सीएम योगी पर सवाल उठाने वाले सपा प्रमुख को नंदी ने दिया करारा जवाब 

उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Prayagraj News और पाएं UP Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news