प्रयागराज  : प्रयागराज के झूंसी थाना क्षेत्र के बदरा सोनौटी गांव के कछार में रविवार की सुबह नाले में शव  पड़ा मिला. शव को बोरे में भरकर फेंका गया था. ग्रामीणों की सूचना पर झूंसी पुलिस मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया. महिला के शव पर तेजाब डालकर उसका चेहरा बिगाड़ा गया था. काफी देर तक शव की पहचान नहीं हो पाई थी. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि महिला की हत्या कहीं ओर की गई थी और करने के बाद उसके शव को झूंसी के कछार में ठिकाने लगाया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चरवाहों की पड़ी नजर
रविवार की सुबह करीब 11 बजे बदरा सोनौटी गांव के चरवाहे जानवर चराने गए थे. तभी उनकी नजर नाले में पड़े एक प्लास्टिक के बोरे पर पड़ी. जिके आसपास कुत्ते मंडरा रहे थे और उस बोरे के नोच-नोच कर खा रहे थे. चरवाहों ने पास जाकर देखा तो बोरे में महिला की क्षत-विक्षत और अर्धनग्न लाश थी. शव पर तेजाब डालकर पहचान मिटाने की भी कोशिश की गई थी.  तेजाब से उसका चेहरा और शरीर का आधा हिस्सा बुरी तरह से झुलसा हुआ था.


शिनाख्त में जुटी पुलिस
झूंसी थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह अपनी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू की. पुलिस का मानना है कि देर रात महिला के शव को सोनौती गांव के नाले में लाकर फेंका गया होगा. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और शिनाख्त की भी कोशिश जारी है. घटना स्थल की तरफ आने वाली सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फोटेज की भी जांच की जाएंगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और शिनाख्त के बाद ही असली कारणों का पता चलेगा कि ये हत्या किसने, कैसे और क्यो की है. 


ये भी पढ़े-  Agra News: सुहागरात पर बीवी की बीयर-व्हिस्की को लेकर पति से तकरार, कनाडा का हनीमून खराब अब तलाक की नौबत