Agra News: सुहागरात पर बीवी की बीयर-व्हिस्की को लेकर पति से तकरार, कनाडा का हनीमून खराब अब तलाक की नौबत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2336828

Agra News: सुहागरात पर बीवी की बीयर-व्हिस्की को लेकर पति से तकरार, कनाडा का हनीमून खराब अब तलाक की नौबत

Agra News In Hindi: मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले एक युवक ने अपने हनीमून पर पत्नी को शराब पिलाना चाहा लेकिन पत्नी ने शराब पीने से से साफ इनकार कर दिया. उसके परिवार में किसी ने पहले शराब को हाथ नहीं लगाया है. शराब पीने की बात पर पति पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया.

UP Agra

आगरा: मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वाले पति-पत्नी के बीच हनीमून पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया. विवाद की शुरुआत शराब पीने को लेकर हुई. पत्नी का आरोप है कि पति ने उससे बियर व्हिस्की पीने को कहा और इसके लिए दबाव भी बनाया. इनकार करने पर झगड़ा शुरू हो गया. विवाद इतना बड़ा हो गया कि हनीमून से लौटने के बाद पत्नी अपने मायके चली गई और मामला पुलिस तक जा पहुंचा. जिसके बाद परिवार परामर्श केंद्र पहुंचकर विवाद खत्म करवाने की कोशिश की.

राजपुर चुंगी क्षेत्र के मध्यमवर्गीय परिवार से आने वाली युवती की शादी ग्वालियर में कराई गई. पति मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत है और अभी कनाडा में काम कर रहा है. युवती ने आरोप लगाया गया कि उसका पति और वो हनीमून मनाने विदेश गए थे. उसी दौरान रात के समय उसे उसके पति ने बियर और व्हिस्की पीने के लिए कहा. इस पर युवती ने यह कहकर बीयर पीने से इनकार कर दिया कि वह ये सब नहीं पी सकती. उसने ये भी बताया कि उसके परिवार में अब तक किसी ने भी शराब को कभी हाथ तक नहीं लगाया है. फिर क्या था पत्नी के इनकार के साथ ही उसका उसके पति के साथ ऐसा विवाद शुरू हो गया कि उसे पुलिस के पास जाना पड़ गया

हनीमून से लौटने के बाद हर दिन झगड़ा
विवाहित महिला का आरोप है कि ससुराल में संस्कार नहीं अपनाए जाते. बताया कि हनीमून से लौटने के बाद बियर विस्की न पीने से पति रोज नाराज होकर झगड़ने लगता था जिससे वह मायके आ गई. परिवार के लोगों ने पति को बहुत समझाने की कोशिश की पर किसी की भी बात सुनने या समझने को तैयार ही नहीं है. परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर डा. अमित गौड़ के मुताबिक सुलह के प्रयास किए गए हैं. दोनों को अगली तिथि पर परिवारजनों के साथ बुलाया गया है.

और पढ़ें- UP News: हेलीकॉप्टर से दुल्हन को लेने पहुंचा दूधवाला, दुल्हन की विदाई में उमड़ी भीड़

Trending news