घर के कर्ज से छुटकारा दिलाएगा एक बाल्टी पानी, बस करना होगा ये काम

बाथरूम में बाल्टी में पानी भरकर रखेगें तो जीवन में आपकी उन्नति का रास्ता खुल जाएगा. मिल जाएगी कर्ज से मुक्ति

घर के कर्ज से छुटकारा दिलाएगा एक बाल्टी पानी, बस करना होगा ये काम

नई दिल्ली: जीवन है तो परेशानियां तो आनी-जानी हैं. परेशानियों से घबराकर नहीं उनसे मुकाबला कर जीता जा सकता है. पर कुछ ऐसी गलतियां हम कर जाते हैं जिसकी वजह से हमको दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. घर में रखी हर चीज और स्थिति का अलग-अलग प्रभाव होता है. वास्तुशास्त्र और ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक कुछ ऐसी बाते होती हैं जिनका हमें ध्यान रखना चाहिए. इन उपायों को करने से हमारा जीवन सुचारू रूप से चलेगा.

राजधानी लखनऊ में लगेगी पहली वेयरहाउसिंग इकाई, सरकार की मंजूरी

रोजमर्रा की जिंदगी में कई छोटी-मोटी चीजें अपनाकर आप अपने घर में बरकत ला सकते हैं. वास्तु और ज्योतिष के हिसाब से अगर हम कुछ चीजें अपनी जिंदगी में आजमाएं तो आपके लिए काफी फलदायक हो सकती हैं.

घर में नहीं आती निगेटिव एनर्जी
आचार्य दीपक कुमार दीक्षित ने बताया कि अगर हम अपने बाथरूम में बाल्टी रखते हैं तो हमारे घर में नेगेटिव एनर्जी का वास नहीं होता. बाथरूम में बाल्टी में पानी भरकर रखेगें तो जीवन में आपकी उन्नति का रास्ता खुल जाएगा.  

अपने बाथरूम में रखें नीले रंग की बाल्टी
आपको अपने बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी रखनी चाहिए. बाल्टी हमेशा साफ रखनी चाहिए इससे आपके घर में सुख समृदि्ध आएगी.

काशी में संतों की अपील, हिंदुओ की संपत्ति वापस दें, नहीं तो जिस तरह से अयोध्या ली है वैसे ही ले लेंगे

इस पानी से न नहाएं
अगर आप पर कर्ज है तो रात को सोने से पहले बाल्टी में पानी भरकर रखें और सुबह इस पानी को बाथरूम की साफ-सफाई के लिए उपयोग करें. ध्यान रहे इस पानी का उपयोग नहाने के लिए बिल्कुल न करें.

अगर बचानी है धन हानि
इसके साथ ही रसोई में रात को जूठे बर्तन नहीं छोड़ने चाहिए. अगर आप रात में बर्तन साफ नहीं कर सकते तो उन्हें सिर्फ पानी से धोकर रख दें. इससे धन हानि होने से बचेगी.

हमारे जीवन पर पड़ता है नक्षतों का प्रभाव

जब हम परेशान होते  हैं तो किस्मत को कोसते हैं या फिर भगवान को, जबकि परेशानी की वजह  हम खुद भी होते हैं. हम अपने हिसाब से जीना चाहते हैं बहुत सी बातों को अनदेखा करते हैं. इसका परिणाम  होता है हमारे जीवन में आने वाली लगातार परेशानियां. हम सबको वास्तु और ज्योतिष के हिसाब से अपने रहन में बदलाव करते रहना चाहिए. हम कितना भी आधुनिक हो जाएं पर हमारे ग्रह नक्षत्र भी बदलते रहते हैं.

Indian Army Recruitment: लखनऊ में 18 से 30 जनवरी तक होगी खुली भर्ती, सिर्फ महिलाओं को मौका

WATCH LIVE TV