सईद हुसैन अख्तर/रायबरेली: आपने ऑनलाइन दोस्ती और प्यार के ऐसे कई केस देखे होंगे, जहां लोग बाद में अपने वादे से मुकर जाते हैं. इसके बाद लोग पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हैं, मगर तब क्या हो जब मामला पुलिसवाले से जुड़ा हो. ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली (Raebareli News) से सामने आया है. यहां के सलोन थाने में तैनात सिपाही युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. वहीं, सिपाही का कुछ अता-पता नहीं है. इस मामले पुलिस महकमे के हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक आरोपी सिपाही के नाम अमित शुक्ला है और वह सलोन थाने में तैनात है. यह मामला तब का है सिपाही अंबेडकरनगर में तैनात था. फेसबुक के जरिए अंबेडकरनगर के इब्राहिमपुर थाना इलाके की रहने वाली युवती की सिपाही से दोस्ती हो गई. दोनों ऑनलाइन बातें करने लगे. धीरे-धीरे बात आगे बढ़ी और दोनों ने नंबर एक्सचेंज कर लिए. इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे से मिलना शुरू कर दिया. इसी बीच सिपाही का रायबरेली ट्रांसफर हो गया.


Aligarh News: अलीगढ़ में सात साल की बच्ची से दरिंदगी की कोशिश, स्थानीय लोगों की मुस्तैदी से दुम दबा कर भागे आरोपी


युवती ने दुष्कर्म का लगाया आरोप


युवती का आरोप है कि सिपाही अमित शुक्ला ने उसे मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ होटल में दुष्कर्म किया. साथ ही सिपाही ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. होश आने पर युवती ने नाराजगी जाहिर की तो अमित ने शादी का झांसा देकर बात को टाल दिया. युवती ने कई बार अमित से बात ने जवाब नहीं दिया. काफी दिनों तक जब अमित ने उसकी सुध नहीं ली तो युवती ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की. एसपी आलोक प्रियदर्शी के निर्देश पर सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. वहीं, सिपाही लंबे समय से गैरहाजिर बताया जा रहा है.


हरदोई में थानेदार और मोर की दोस्ती का वीडियो वायरल, जमीन पर बैठकर रोज खिलाते हैं नमकीन बिस्किट, देखें Video